logo-image

एलन मस्क के अधिग्रहण पर ट्विटर यूजर्स ने दी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

एलन मस्क के अधिग्रहण पर ट्विटर यूजर्स ने दी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

Updated on: 26 Apr 2022, 03:20 PM

सैन फ्रांसिस्को:

यह खबर सामने आने के बाद कि ट्विटर के बोर्ड ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की कंपनी को खरीदने की पेशकश को स्वीकार कर लिया है, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर प्रतिक्रियाओं और मीम्स की बाढ़ आ गई।

टेस्ला के सीईओ द्वारा ट्विटर के अधिग्रहण को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

एक यूजर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, एलन मस्क ने आखिरकार ब्लूबर्ड सेट कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को एलन मस्क ट्विटर के लिए 200,000 से ज्यादा गूगल सर्च किए गए।

एक यूजर ने ट्वीट किया, याद रखें कि उस समय एट द रेट एलन मस्क ने हैशटैग युनाइटेडनेशन्स से कहा था कि अगर वे साबित कर सकते हैं कि वे 6 बिलियन डॉलर के साथ विश्व की भुखमरी को समाप्त कर सकते हैं, तो उन्होंने उसे एक विस्तृत ब्रेकडाउन दिया और पैसे दान नहीं किए, लेकिन फिर 45 बिलियन डॉलर के लिए ट्विटर खरीदा ताकि वह उसमें एडिट बटन जोड़ सकें?

एक अन्य यूजर ने लिखा, एलन मस्क का ट्विटर खरीदना उतना बड़ा सौदा नहीं है, हालांकि यह एक अच्छा बदलाव है। लोगों को अपने विचारों के विपरीत राय देखने का अधिकार है, विचारों की लड़ाई होने दें।

कई यूजर्स ने यह भी अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट फिर से बहाल किया जा सकता है।

एक यूजर ने लिखा, एटदरेट एलन मस्क के नियंत्रण में आने के बाद आप किस प्रतिबंधित खाते को सबसे अधिक बहाल करना चाहते हैं?

हालांकि, रिपोटरें में कहा गया है कि टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा इसे खरीदने के बावजूद ट्रम्प ने ट्विटर से जुड़ने का फैसला नहीं किया है, यह कहते हुए कि ट्विटर बहुत उबाऊ (बोरिंग) हो गया है।

ट्रंप ने कहा कि वह ट्विटर पर वापस नहीं आएंगे और इसके बजाय अपने ट्रथ सोशल को एकमात्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में इस्तेमाल करेंगे।

ट्विटर ने सोमवार देर रात घोषणा की कि उसने लगभग 44 बिलियन डॉलर में 54.20 डॉलर प्रति शेयर के भाव से ट्विटर का अधिग्रहण कर लिया है।

लेन-देन पूरा होने पर, ट्विटर एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.