logo-image

टेस्ला ने अपने हॉलिडे सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में विवरण साझा किया

टेस्ला ने अपने हॉलिडे सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में विवरण साझा किया

Updated on: 25 Dec 2021, 11:20 PM

सैन फ्रांसिस्को:

एलोन मस्क के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला ने अपने वी11 हॉलिडे सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में अधिक जानकारी जारी की है, जिसमें गैर-टेस्ला मालिकों के लिए भी कुछ शामिल है।

कंपनी ने कहा कि वह कुछ क्रिएटिव फीचर्स पेश कर रही है, जिसमें नए लाइट शो फंक्शन से लेकर नए गेम्स और एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस, सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, इस हफ्ते दुनियाभर में टेस्ला के मालिक अपनी कारों के साथ और अधिक करने में सक्षम होंगे और सभी मुफ्त, ओवर-द-एयर सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ इससे भी ज्यादा आनंद लेंगे।

कंप्यूटर उपयोगकर्ता अब नए टेस्ला लाइट शो के साथ अपना अनूठा टेस्ला लाइट शो बना सकते हैं। इसमें टेस्ला व्हिकल की जरूरत नहीं है।

फ्री ओपन-सोर्स सॉफ्टवेयर एक्सलाइट्स का उपयोग कर उपयोगकर्ता अपनी पसंद के किसी भी संगीत के साथ प्रस्तुति देने के लिए एक लाइट शो बना सकते हैं। फिर वे यूएसबी फ्लैश ड्राइव पर अपना शो या अन्य रचनाकारों के शो डाउनलोड कर सकते हैं और इसे आपकी कार पर अपलोड कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, लाइट शो भी आपके आनंद के लिए एक गाने के साथ लोड होता है और सभी नए मॉडल एस, नए मॉडल एक्स और किसी भी मॉडल 3 या मॉडल वाई के साथ काम करता है।

कंपनी ने कहा कि प्रत्येक मॉडल 3 और मॉडल वाई, विरासत मॉडल एस और मॉडल एक्स के साथ इंटेल एटम प्रोसेसर से लैस है, जो एक नया डिजिटल रूप प्राप्त करेगा और हमारी नई पीढ़ी को मॉडल एस और मॉडल एक्स से डिजाइन तत्वों की ओर ले जाता है।

कई उल्लेखनीय विशेषताओं में एक अनुकूलन योग्य ऐप लॉन्चर, एक सरलीकृत नियंत्रण मेनू और एक डार्क मोड उपस्थिति के लिए समर्थन शामिल है।

कंपनी का नया नेविगेशन उपयोगकर्ताओं को स्वच्छ, सरलीकृत रूप के लिए मानचित्र विवरण छिपाने की अनुमति देता है और उपयोगकर्ता अब आपके मार्ग पर - जोड़ सकते हैं और जल्दी से कई स्टॉप को फिर से व्यवस्थित कर सकते हैं।

कंपनी ने मूल सोनिक हेजहोग को टेस्ला आर्केड में भी जोड़ा। उपयोगकर्ता अब सुडोकू और द बैटल ऑफ पॉलीटोपिया मल्टीप्लेयर भी खेल सकते हैं।

कंपनी ने शेष उत्तरी अमेरिका और अधिकांश यूरोप के लिए संतरी मोड लाइव कैमरा एक्सेस सुविधा भी पेश की है।

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को ऑटोपायलट कैमरों से सीधे टेस्ला ऐप पर लाइव फीड देखने की अनुमति देती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.