logo-image

स्विगी को नए साल की पूर्व संध्या पर प्रति मिनट 9,500 ऑर्डर मिले

स्विगी को नए साल की पूर्व संध्या पर प्रति मिनट 9,500 ऑर्डर मिले

Updated on: 01 Jan 2022, 08:25 PM

नई दिल्ली:

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने 31 दिसंबर को अपने प्रति मिनट 5,500 फूड ऑर्डर का रिकॉर्ड तोड़ दिया और नए साल की पूर्व संध्या पर अकेले फूड के लिए 9,500 ऑर्डर प्रति मिनट ऑर्डर मिले।

कंपनी ने दावा किया कि यह भारत में अब तक की सबसे ज्यादा फूड डिलीवरी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, इस साल हमने अपनी सभी योजनाओं को बड़े अंतर से पार कर लिया और ग्राहकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। ओपीएम रात के खाने से ही लगभग 9,500 के स्तर पर पहुंच गया, जो पिछले साल की तुलना में लगभग 1.7 गुना है।

जैसे-जैसे शाम ढलती गई, हमने प्लेटफॉर्म पर सक्रिय यूजर की संख्या में 177 प्रतिशत का उछाल देखा।

हमारे प्लेटफॉर्म पर नए यूजरों में 80 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जो यह दर्शाता है कि ग्राहकों के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करने का एक मजबूत इरादा था।

टियर 2 और 3 शहरों में, यह संख्या 68 प्रतिशत थी और मंगलुरु, पटना, लुधियाना और सूरत जैसे शहरों में नए साल की पूर्व संध्या पर सबसे अधिक नए उपयोगकर्ता देखे गए।

टियर 2 और 3 शहरों में, विजाग से प्रति मिनट 190 ऑर्डर मिले। राउरकेला और पलक्कड़ जैसे शहरों में ऑर्डर में 300 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई।

कंपनी ने कहा कि सड़क पर लाखों भागीदारों के समर्थन के बिना एक रात में 20 लाख से अधिक ऑर्डर के मील के पत्थर तक पहुंचना असंभव होता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.