logo-image

स्टालिन की लोगों से अपील : टीकाकरण, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

स्टालिन की लोगों से अपील : टीकाकरण, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

Updated on: 01 Jan 2022, 09:35 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने नए साल के दिन राज्य के लोगों के सुख-समृद्धि की कामना की और उनसे तत्काल कोविड-19 का टीका लगवाने का अनुरोध किया।

शनिवार को एक वीडियो जारी कर अपील में उन्होंने कहा कि सुरक्षित और सुखी जीवन के लिए सरकार को लोगों के समर्थन की जरूरत है।

पांच मिनट के वीडियो में मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग ना केवल अपनी सुरक्षा के लिए, बल्कि अपने आश्रितों की सुरक्षा के लिए भी कोविड उपयुक्त व्यवहार का अनिवार्य रूप से पालन करें।

मैं आपसे ना केवल राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में बल्कि एक प्यारे भाई के रूप में विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं। आपकी भलाई मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और इसलिए, हमने कुछ प्रतिबंध लगाए हैं।

उन्होंने लोगों से 2021 के दौरान सीखे गए सबक को ना भूलने का आह्वान किया और कहा कि सभी की उम्मीद एक खुशहाल और समृद्ध 2022 की है।

मुख्यमंत्री ने लोगों से तत्काल टीका लगवाने का भी अनुरोध किया और कहा कि वे अपने 15-18 वर्ष के बच्चों को टीकाकरण के लिए चिकित्सा शिविरों में ले जाएं। उन्होंने कहा कि चिकित्सा विशेषज्ञों के अनुसार यदि टीका पूरी तरह से दे दिया जाए, तो ओमिक्रॉन का प्रभाव कम से कम होगा।

स्टालिन ने मई में दूसरी लहर के चरम के तुरंत बाद बड़ी संख्या में टीकाकरण के लिए तमिलनाडु के लोगों को धन्यवाद दिया, जब उनकी सरकार ने पदभार संभाला था।

उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे दुनिया में तेजी से फैल रहे ओमिक्रॉन वेरिएंट से थोड़ा और सावधान रहें। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अनिवार्य जांचों की संख्या बढ़ाने, ऑक्सीजन बेड लगाने और दवा की पर्याप्त उपलब्धता समेत सभी जरूरी कदम उठा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.