logo-image

शाओमी 12 के साथ लॉन्च के लिए तैयार है एमआईयूआई 13 : रिपोर्ट

शाओमी 12 के साथ लॉन्च के लिए तैयार है एमआईयूआई 13 : रिपोर्ट

Updated on: 03 Dec 2021, 03:45 PM

बीजिंग:

शाओमी कथित तौर पर जल्द ही शाओमी 12 स्मार्टफोन के साथ यूजर इंटरफेस (यूआई) एमआईयूआई के अपने अगले प्रमुख वर्जन की घोषणा करने की योजना बना रहा है।

डेवलपर ने कहा, ऐसा लगता है कि एमआईयूआई 13 लॉन्च के समय स्टेबल चैनल (कम से कम चीन में) पर आएगा।

एमआईयूआई 13 बहुत सारे बदलाव लाएगा, जो यूजर एक्सपीरियंस को काफी बेहतर करेगा।

अपडेट को पहले एमआई मिक्स 4 रिलीज के लिए योजनाबद्ध किया गया था। हालांकि, सॉफ्टवेयर को बेहतर बनाने के लिए डेवलपर्स को अधिक समय की आवश्यकता थी।

इस बीच, शाओमी 12 में सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर पंच-होल के साथ कव्र्ड स्क्रीन, 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और 2के रेजोल्यूशन, डुअल स्पीकर और सैमसंग या सोनी के 50 एमपी के मुख्य सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम को स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाओमी 12 के वेनिला मॉडल में 100 वॉट फास्ट चाजिर्ंग तकनीक का सपोर्ट होगा। यह 120 वॉट फास्ट चाजिर्ंग तकनीक के विपरीत है जो कि एमआई 10 अल्ट्रा और एमआई 11टी प्रो में शामिल है।

शाओमी 12 में सममित स्टीरियो स्पीकर ग्रिल होंगे, जिनके प्रत्येक फोन के ऊपर और नीचे होने की संभावना है। एमआई 11 और एमआई 11 अल्ट्रा पर स्पीकर विषम रूप से रखे गए हैं, जिसमें शीर्ष स्पीकर बाईं ओर है, नीचे वाला दाईं ओर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.