logo-image

स्पॉटिफाई ने कार व्यू मोड सपोर्ट को किया समाप्त

स्पॉटिफाई ने कार व्यू मोड सपोर्ट को किया समाप्त

Updated on: 27 Nov 2021, 04:25 PM

सैन फ्रांसिस्को:

स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पॉटिफाई ने कहा कि यह रिटायरिंग कार व्यू है, जिसे 2019 की शुरूआत में तत्काल प्रतिस्थापन के बिना पेश किया गया था।

अपने सामुदायिक मंच पर एक पोस्ट में, कंपनी ने पुष्टि की कि वह इस सुविधा को समाप्त कर रही है।

पोस्ट में बताया गया, हम पुष्टि कर सकते हैं कि हम कार व्यू सुविधा को समाप्त कर रहे हैं। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि हम इस बात में सुधार नहीं करना चाहते हैं कि हमारे उपयोगकर्ता ड्राइविंग करते समय स्पॉटिफाई को कैसे सुनते हैं। इसके विपरीत, हम सक्रिय रूप से कई नए तरीकों की खोज कर रहे हैं। कार में सुनने का सबसे अच्छा अनुभव प्रदान करें।

कार-व्यू को सेवानिवृत्त करने के बारे में सोचें, जो ट्रैक पर आने वाले नए नवाचारों के लिए रास्ता बनाने के प्रयास में होने की आवश्यकता है।

9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, कार व्यू ने पहले केवल प्लेबैक नियंत्रण, गाने के शीर्षक और अन्य प्रासंगिक जानकारी दिखाकर अपने इंटरफेस को सरल बनाने के लिए स्पॉटिफाई के लिए समर्थन की पेशकश की थी।

इंटरफेस में काफी बड़े स्पर्श लक्ष्य और कैनवस वीडियो, गीत और अन्य जैसे कोई विचलित करने वाले तत्व नहीं थे।

ब्लूटूथ पर कार से कनेक्ट होने पर सरलीकृत इंटरफेस स्वचालित रूप से दिखाई देगा और सेटिंग्स में प्रबंधित किया जा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.