logo-image

स्पोटिफाई उपयोगकर्ता अब बीरियल पर म्यूजिक, पॉडकास्ट साझा कर सकेंगे

स्पोटिफाई उपयोगकर्ता अब बीरियल पर म्यूजिक, पॉडकास्ट साझा कर सकेंगे

Updated on: 20 Apr 2023, 05:35 PM

सैन फ्रांसिस्को:

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई ने फ्रेंच फोटो-शेयरिंग ऐप बीरियल के साथ अपने एकीकरण की घोषणा की है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने बीरियल पोस्ट में म्यूजिक और पॉडकास्ट साझा करने की अनुमति देगा।

स्पोटिफाई ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि बीरियल प्लेटफॉर्म के भीतर इस एकीकरण पर हमें गर्व है। हम स्पोटिफाई को अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए लगातार नए तरीके खोज रहे हैं और प्रशंसकों, कलाकारों और समुदायों को दुनिया भर में ऑडियो के माध्यम से जोड़ने में मदद कर रहे हैं।

चुनिंदा बाजारों (कनाडा, मैक्सिको, ब्राजील, ऑस्ट्रेलिया और यूएस सहित) में एंड्रॉइड और आईओएस पर बीरियल और स्पोटिफाई उपयोगकर्ता इस अनुभव का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यह और अधिक बाजारों का अनुसरण करने के लिए रिलीज हो रहा है।

आरंभ करने के लिए, उपयोगकर्ता अपने स्पोटिफाई और बीरियल खातों को म्यूजिक आइकन पर टैप करके कनेक्ट कर सकते हैं, जैसा कि बीरियल पोस्ट करने से पहले दिखाया गया था, या वे बीरियल ऐप में अपनी सेटिंग्स पर नेविगेट कर सकते हैं और म्यूजिक पर टैप कर सकते हैं और कनेक्ट करने के लिए संकेतों का पालन कर सकते हैं।

जब ग्राहक अपने खातों को कनेक्ट करने के बाद बीरियल को कैप्चर करते हैं, तो ऐप स्वचालित रूप से वह गाना या पॉडकास्ट लाएगा जो वे स्पोटिफाई पर सुन रहे हैं।

अपने कैमरा लेंस के निचले भाग में, उपयोगकर्ता उस ऑडियो का कवर आर्ट देखेंगे जिसे वे सुन रहे हैं।

यदि उनके पोस्ट में ऑडियो शामिल है, तो वे अपने मित्रों द्वारा पोस्ट की गई पोस्ट का प्रिव्यू सुन सकेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.