logo-image

संक्षिप्त आउटेज के बाद स्पोटिफाई की सेवाएं बहाल

संक्षिप्त आउटेज के बाद स्पोटिफाई की सेवाएं बहाल

Updated on: 27 Jan 2023, 12:20 PM

सैन फ्रांसिस्को:

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पॉटिफाई ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपनी वेबसाइट और एप्लिकेशन को प्रभावित करने वाली समस्या को ठीक कर लिया है।

स्पोटिफाई ने ट्वीट किया, अब सब कुछ बहुत बेहतर दिख रहा है! अगर आपको अभी भी मदद की जरूरत है तो एटदरेट स्पोटिफाई केयर्स से संपर्क करें।

प्लेटफॉर्म के कम्युनिटी पेज के मुताबिक, गुरुवार को आउटेज हुआ।

प्लेटफॉर्म ने यह भी पुष्टि की है कि आउटेज स्पोटिफाई वेबसाइट तक सीमित नहीं था। विभिन्न प्लेटफॉर्म पर स्पोटिफाई ऐप भी प्रभावित हुआ है।

ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस मुद्दे की शिकायत की थी।

जबकि एक उपयोगकर्ता ने पूछा, क्या यह सिर्फ मैं हूं या एटदरेट स्पोटिफाई सभी के लिए डाउन है? दूसरे ने कहा, मैं ट्विटर पर यह देखने के लिए जांच कर रहा हूं कि क्या किसी और का स्पोटिफाई डाउन है।

ऑनलाइन वेबसाइट आउटेज ट्रैकर डाउंडेटेक्टर के मुताबिक स्पॉटिफाई के ऐप्लिकेशन (65 फीसदी), सर्वर कनेक्शन (26 फीसदी) और वेबसाइट (10 फीसदी) में दिक्कतें थीं।

इस बीच, इस महीने की शुरुआत में स्पोटिफाई को यूएस में एक संक्षिप्त आउटेज का सामना करना पड़ा, जिसने हजारों उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म तक पहुंचने में दिक्कत हुई।

कई स्पोटिफाई उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया कि स्ट्रीम्स अचानक बंद हो गई और कुछ ने कहा कि वे लॉग आउट हो गए और फिर से लॉग इन नहीं कर सकते।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.