logo-image

स्पॉटिफाई जोड़ेगा लाइव ऑडियो प्रोग्राम, ग्रीनरूम ऐप को करेगा रीब्रांड

स्पॉटिफाई जोड़ेगा लाइव ऑडियो प्रोग्राम, ग्रीनरूम ऐप को करेगा रीब्रांड

Updated on: 13 Apr 2022, 02:30 PM

सैन फ्रांसिस्को:

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पॉटिफाई ने घोषणा की है कि वह ग्रीनरूम का नाम बदलकर स्पॉटिफाई लाइव कर रहा है और अपनी लाइव क्षमताओं को सीधे स्पॉटीफाई ऐप पर ला रहा है।

स्पॉटिफाई लाइव को अब आपके पसंदीदा संगीत और पॉडकास्ट के साथ एक लाइवस्ट्रीम फंक्शन के रूप में जोड़ा जाएगा।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, यह बदलाव लाइव-ऑडियो क्रिएटर्स के भविष्य में हमारे विश्वास और दुनिया भर के सभी 406 मिलियन स्पॉटिफाई श्रोताओं को प्रदान किए जा रहे लाइव अनुभवों को दर्शाता है।

श्रोता स्पॉटिफाई पर निर्माता के पॉडकास्ट या कलाकार पृष्ठ के माध्यम से लाइव प्रोग्रामिंग को ट्यून करने में सक्षम होंगे और अगर वे चैट में भाग लेना चाहते हैं या होस्ट मंच पर शामिल होना चाहते हैं, तो वे ऐसा करने के लिए स्पॉटिफाई लाइव ऐप पर जा सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि वह चुनिंदा मूल प्रोग्रामिंग के लिए स्पॉटिफाई ऐप में लाइव ऑडियो उपलब्ध करा रही है। स्वतंत्र निर्माता जो लाइव होना चाहते हैं, वे अभी भी स्पॉटिफाई लाइव ऐप में ऐसा कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा, हमारी लाइव-ऑडियो पेशकश के इस रोमांचक विकास को शुरू करने के लिए हम अपने शीर्ष ऑडियो क्रिएटर्स को एक्सक्लूसिव अपनी तरह की पहली प्रोग्रामिंग के माध्यम से हाइलाइट करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.