logo-image

स्पॉटिफाई, डेल्टा के इन-फ्लाइट सीटबैक में ऑडियो सेक्शन को जोड़ेगा

स्पॉटिफाई, डेल्टा के इन-फ्लाइट सीटबैक में ऑडियो सेक्शन को जोड़ेगा

Updated on: 02 Sep 2021, 07:40 PM

सैन फ्रांसिस्को:

म्यूजिक स्ट्रीमिंग दिग्गज स्पॉटिफाई ने कंपनी के इन-फ्लाइट सीटबैक एंटरटेनमेंट के लिए अपनी म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा लाने के लिए डेल्टा एयर लाइन्स के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, हम डेल्टा के साथ एक नई साझेदारी की शुरूआत कर रहे हैं, जिसमें स्पॉटिफाई डेल्टा के इन-फ्लाइट सीटबैक एंटरटेनमेंट के ऑडियो सेक्शन को जोड़ेगा।

अब डेल्टा स्टूडियो पर विशेष रूप से इन-फ्लाइट में अपनी पसंदीदा ऑडियो सामग्री का आनंद ले सकते हैं।

स्पॉटिफाई पर दुनिया भर में 20 मिलियन से अधिक उड़ान-संबंधित यूजर्स-जनित प्लेलिस्ट हैं। और यह नई साझेदारी श्रोताओं के लिए उड़ान के दौरान अपनी पसंदीदा ऑडियो सामग्री में टैप करना और भी आसान बना रही है।

यह इन-फ्लाइट सामग्री डेल्टा द्वारा सीधे लाइसेंस प्राप्त है और सभी यात्रियों के लिए नि:शुल्क होगी।

इसमें स्पॉटिफाई के सबसे लोकप्रिय प्लेलिस्ट के विशेष रूप से क्यूरेट किए गए संस्करण शामिल हैं। स्पॉटिफाई के संपादकीय विशेषज्ञों द्वारा क्यूरेट किए गए मिक्सटेप के रूप में चुनने के लिए 42 चुनिंदा पॉडकास्ट श्रृंखला के साथ होगा।

कंपनी ने कहा,यात्री अब अपनी यात्रा के दौरान डेल्टा के सीटबैक इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम के ऑडियो खंड तक पहुंचकर नए संगीत और पॉडकास्ट की खोज कर सकेंगे। सामग्री को नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.