logo-image

जापान में देखा गया सोनी प्लेस्टेशन 5 का नया मॉडल

जापान में देखा गया सोनी प्लेस्टेशन 5 का नया मॉडल

Updated on: 19 May 2022, 03:55 PM

टोक्यो:

सोनी प्लेस्टेशन 5 (पीएस5) कंसोल को कथित तौर पर मौजूदा पीएस5 हार्डवेयर के अपडेट से पहले जापान में देखा गया है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, नया हार्डवेयर जापान में सर्टिफिकेशन के दौर से गुजर रहा है और इसे अभी कंस्ट्रक्शन डिजाइन सर्टिफिकेशन मिला है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसे संकेत हैं कि सोनी पीएस5 का नया संशोधन सीएफआई-1200 सीरीज मॉडल है जिसमें अद्यतन रेडियो उपकरण का एक टुकड़ा है।

कथित तौर पर रिफ्रेश्ड किए गए पीएस5 में रेडियो उपकरण का मतलब सस्ते पुर्जो की पसंद के कारण पीएस5 के लिए कम लागत हो सकता है। रिफ्रेश किया गया पीएस5 मौजूदा पुर्जो का अधिक कुशल उपयोग भी प्रदान कर सकता है।

इस बीच, कंपनी अगले महीने तीन नए पीएस5 कवर जारी कर रही है।

2021 के अंत में, टेक दिग्गज ने पांच नए कलर वेरिएंट में पीएस5 प्लेट्स का उत्पादन शुरू करने की अपनी योजना की घोषणा की। इसके बाद मिडनाइट ब्लैक और कॉस्मिक रेड प्लेट्स के साथ पीएस5 कंसोल की बिक्री हुई।

तीन अन्य रंग वेरिएंट, नोवा पिंक, गेलेक्टिक पर्पल और स्टारलाइट ब्लू, प्लेट्स को 2022 के मध्य तक शुरू किया जाना था। सोनी ने अब पीएस5 के लिए इन तीन रंग प्लेटों को जारी किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.