News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सोनी इंडिया ने भारत में नए प्रीमियम ईयरबड्स लॉन्च किए

सोनी इंडिया ने भारत में नए प्रीमियम ईयरबड्स लॉन्च किए

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 13 Jan 2022, 02:10:01 PM
Sony India

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: टेक दिग्गज सोनी इंडिया ने गुरुवार को भारत में एक नया प्रीमियम ट्र वायरलेस ईयरबड, डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम4 लॉन्च किया, जिसकी कीमत 19,990 रुपये है।

ईयरबड्स सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में आते हैं और 16 जनवरी से ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने एक बयान में कहा, डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम4 ईयरबड्स उद्योग में अग्रणी शोर रद्द करने और ऑडियो गुणवत्ता को अगले स्तर पर ले जाते हैं।

नए ईयरबड्स में उद्योग की अग्रणी नॉइज कैंसिलेशन तकनीक है। सोनी द्वारा विकसित, इंटीग्रेटेड प्रोसेसर वी1 सोनी की प्रशंसित क्यूएन1ई चिप के शोर रद्द करने के प्रदर्शन को और भी अधिक लेता है।

चुंबक की मात्रा में 20 प्रतिशत की वृद्धि के साथ एक नई डिजाइन की गई 6 मिमी ड्राइवर इकाई भी ईयरबड्स की शोर रद्द करने की क्षमताओं में सुधार करती है।

इंटीग्रेटेड प्रोसेसर वी1 साउंड की गुणवत्ता को बढ़ाता है और डिस्टोर्शन को कम करता है, एलडीएसी कोडेक प्रोसेसिंग और डीएसईई एक्सट्रीम को सक्षम बनाता है।

कंपनी ने दावा किया कि एक बार फुल चार्ज करने पर ईयरबड्स 8 घंटे की पावर देते हैं और हैण्डी चाजिर्ंग केस आपको पूरे दिन चलते रहने के लिए 16 घंटे और देता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 13 Jan 2022, 02:10:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.