logo-image

स्नैपचैट बिटमोजी 3 डी को प्रोफाइल पर डालने की देगा अनुमति

स्नैपचैट बिटमोजी 3 डी को प्रोफाइल पर डालने की देगा अनुमति

Updated on: 20 Jul 2021, 05:20 PM

नई दिल्ली:

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट अपने यूजर्स के लिए एक नया लुक पेश कर रहा है, जिसमें अब 3डी बिटमोजी फीचर्स शामिल हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि हर दिन 200 मिलियन से अधिक लोग बिटमोजी का यूज करते हैं। स्नैपचैट जल्द ही अपने डिजिटल अवतार को और अधिक सार्वजनिक करने के लिए बॉडी पोज, चेहरे के भाव, हावभाव और पृष्ठभूमि के 1,200 से अधिक संयोजनों को ब्राउज करने में सक्षम होगा।

इसमें कहा गया है कि पिस साइन और प्रार्थना के हाथों से लेकर सुंदर समुद्र तटों और ट्रेंडी एनिमल प्रिंट बैकग्राउंड तक उपयोगकर्ता अब अपने 3डी बिटमोजी को अपने हर मूड से मिला सकते हैं।

पिक्सर-गुणवत्ता वाली 3डी क्षमताओं का उपयोग करते हुए, यूजर्स अपने अनुकूलित फोटो पर विस्तृत विवरण देखेंगे । कपड़ों की बनावट और उनके पसंदीदा फैशन लेबल से अद्वितीय अलंकरण, उनके अवतार के झुमके पर चमक और चमक तक मिलेगा।

स्नैपचैट ने कहा कि इसका नया रूप यूजर्स को अपने स्नैपचैट प्रोफाइल और फ्रेंडशिप प्रोफाइल पर खुद का तीन आयामी संस्करण देखने की अनुमति देगा।

कंपनी के अनुसार, नया अपडेट यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर खुद को और अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने का एक बिल्कुल नया तरीका प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा, बिटमोजी ऐप, सामग्री और खेलों में ²श्य पहचान और भावना लाता है और रोजमर्रा की बातचीत में अधिक बारीकियां और अभिव्यक्ति जोड़ता है। बिटमोजी 2016 की गर्मियों में स्नैप परिवार में शामिल हो गया था और हर महीने 300 मिलियन से अधिक इसका उपयोग करते हैं।

इसमें एडीट करने का विकल्प शामिल होंगे, जैसे जल्दी से अपना पहनावा बदलना, या बालों की शैली और प्रोफाइल साझा करना - इसलिए स्नैपचैटर्स के पास स्नैपचैट पर और उसके बाहर अपने अनुकूलित 3डी बिटमोजी को अपने दोस्तों के साथ साझा करने का विकल्प हो सकता है।

-

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.