logo-image

स्मार्ट्रोन की पेशकश, सचिन तेंदुलकर ब्रांड का ये स्मार्टफोन 3 मई को आएगा बाजार में

सचिन तेंदुलकर के नाम से स्मार्ट्रोन कंपनी का यह स्मार्टफोन 3 मई को लॉन्च होने जा रहा है। सचिन खुद इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करेंगे।

Updated on: 01 May 2017, 04:35 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट के मैदान में सचिन तेंदुलकर के बल्ले का जलवा तो सभी ने देखा है लेकिन जल्द ही अब स्मार्टफोन की दुनिया में भी 'सचिन..सचिन' गूंजेगा। इलेक्ट्रोनिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी स्मार्ट्रोन दरअसल सचिन तेंदुलकर ब्रांड पर आधारित स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।

सचिन तेंदुलकर के नाम से कंपनी का यह स्मार्टफोन 3 मई को लॉन्च होने जा रहा है। सचिन खुद इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करेंगे। इस फोन को 'srt.phone' नाम दिया गया है।

यह पहली ऐसी स्मार्टफोन सीरीज होगी जो सचिन तेंदुलकर के नाम पर आधारित होगी। एक ट्वीट के जरिए स्मार्ट्रोन ने बताया है, 'सरप्राइज के लिए तैयार हैं? हम उत्साहित हैं और आप लोगों के साथ इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहे। srtphone 3 मई 2017 को आ रहा है, आप तैयार हैं?'

यह भी पढ़ें: अब देश के इन 11 शहरों में सिर्फ 2 घंटे में मंगा सकेंगे मोबाइल,सिमकार्ड

स्मार्ट्रोन भारत के लिए नई कंपनी है। इसने करीब एक साल पहले भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में कदम रखा था, तब कंपनी ने t.phone और t.book लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 22,999 रुपये और 39,999 रुपये रखी गई थी।

बताते चलें कि Smartron इंडिया ने पिछले साल यह पुष्टि की थी कि उन्हें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से कुछ फंडिंग मिली है और वो जल्द ही इस कंपनी के ब्रांड एम्बैसडर बनेंगे। कंपनी के फाउंडर महेश लिंगारेड्डी हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: उथप्पा ने जानबूझकर सिद्धार्थ कौल को मारा कंधा, युवराज सिंह ने उठाया ये कदम