logo-image

मोबाइल ऐप SHAREit के दुनिया भर में हुए 1.2 अरब यूजर्स

दुनिया भर में शेयरइट के 1.2 अरब यूजर्स हैं, जिनमें से 30 फीसदी भारत के हैं और देश में अब तक 30 करोड़ डाउनलोड किए चुके हैं।

Updated on: 23 Nov 2017, 03:27 AM

नई दिल्ली:

कुछ समय पहले लोग फोटो, वीडियो शेयरिंग को लेकर काफी सोचते थे, क्योंकि बड़ी फाइलों, मूवी को चुटकी में ट्रांसफर करना बहुत मुश्किल काम हुआ करता था। लेकिन मोबाइल फाइल शेयरिंग एप शेयरइट यह काम बेहद ही आसान कर दिया है।

जी हां, आपको जानकार शायद हैरानी हो, पर यह सच है कि शेयरइट ने दुनिया भर में 1.2 अरब यूजर्स का आंकड़ा छू लिया है।

कंपनी ने बुधवार को कहा कि साल 2014 में 10 करोड़ डाउनलोड्स से शुरुआत करने वाली शेयरइट ने दुनिया भर में ढाई साल में 1.2 अरब यूजर्स का आंकड़ा छू लिया है।

शेयरइट इंडिया के प्रबंध निदेशक जेसोन वांग ने कहा, 'शेयरइट सभी उम्र समूहों में एक प्रसिद्ध एप है और उभरते बाजारों में यह सबसे मूल्यवान सामाजिक सामग्री-एकीकृत वितरण मंच बन गया है। इसका म्यूजिक, वीडियो, पिक्चर, एप्लिकेशन के क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण प्रभाव है।'

और पढ़ें: PHOTOS: जानें क्यों, क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर उनसे ज्यादा फेमस हैं

वांग ने कहा, 'SHAREit तेजी से विकास करते हुए यूजर्स के लिए एक ऐसा महत्वपूर्ण जरिया बन गया है, जिसके माध्यम से वे फाइलें, म्यूजिक और वीडियो भेज सकते हैं।'

दुनिया भर में शेयरइट के 1.2 अरब यूजर्स हैं, जिनमें से 30 फीसदी भारत के हैं और देश में अब तक 30 करोड़ डाउनलोड किए चुके हैं।

और पढ़ें: पेटीएम मॉल ने लॉन्च किया 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान'

आईएएनएस इनपुट