logo-image

शंघाई ने अंतर-प्रांतीय समूह के दौरे किए स्थगित

शंघाई ने अंतर-प्रांतीय समूह के दौरे किए स्थगित

Updated on: 26 Nov 2021, 11:05 AM

शंघाई:

शंघाई में ट्रैवल एजेंसियों और ऑनलाइन पर्यटन कंपनियों को होटलों के साथ संयुक्त रूप से अंतर-प्रांतीय समूह पर्यटन और हवाई टिकट सेवाओं को तुरंत निलंबित करने के लिए कहा गया है क्योंकि शहर में स्थानीय रूप से कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को रिपोर्ट किए गए मामलों के कारण, शंघाई ने अपने पूर्वी पुडोंग जिले में दो समुदायों और अपने पश्चिमी किंगपू जिले में एक को मध्यम जोखिम वाले क्षेत्रों के रूप में घोषित किया।

शंघाई म्युनिसिपल एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ कल्चर एंड टूरिज्म ने शुक्रवार को कहा कि इस तरह के दौरे तब फिर से शुरू नहीं होंगे जब तक कि शहर भर के सभी जिलों और उनके समुदायों को फिर से कम जोखिम वाले क्षेत्रों के रूप में पुष्टि नहीं कर दी जाती।

इस बीच, ट्रैवल कंपनियों को अन्य प्रांतों या शहरों में पर्यटन का आयोजन नहीं करना चाहिए जो उच्च और मध्यम जोखिम वाले क्षेत्र हैं।

शंघाई ने जिला अधिकारियों और ट्रैवल कंपनियों को संभावित बाहरी कोरोना मामलों से बचाव के लिए सख्त कदम उठाने को कहा है।

शहर के भीतर के दौरों में भी सख्त महामारी की रोकथाम और नियंत्रण के उपाय करने चाहिए।

2020 की शुरूआत में महामारी की शुरूआत के बाद से, शंघाई में कोरोनावायरस के 2,833 नए मामले सामने आए है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.