News Nation Logo
Banner

सेनहाइजर ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम ईयरबड्स

सेनहाइजर ने भारत में लॉन्च किए प्रीमियम ईयरबड्स

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 04 May 2022, 08:15:01 PM
Sennheier launche

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए जर्मन ऑडियो उत्पादों के ब्रांड सेनहाइजर ने बुधवार को देश में नए ईयरबड्स सीएक्स स्पोर्ट का अनावरण किया।

10,990 रुपये की कीमत वाला यह नया ईयरबड एक अद्वितीय (यूनीक) 7 मिमी डायनेमिक ड्राइवर द्वारा संचालित है, जो ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

सेनहाइजर के निदेशक (उपभोक्ता सेगमेंट) कपिल गुलाटी ने एक बयान में कहा, हमें सीएक्स स्पोर्ट ट्रू वायरलेस इयरफोन लॉन्च करने की खुशी है, जिसे वर्कआउट या कोई खेल खेलते वक्त संगीत सुनते समय लोगों को होने वाले संघर्ष को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

गुलाटी ने कहा, इयरफोन को आपकी जीवनशैली (लाइफस्टाइल) के अनुकूल बनाने के लिए उन्नत (एडवांस्ड) सुविधाओं के साथ डिजाइन किया गया है। हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो में लेटेस्ट एडिशन के साथ, हमने पहनने में आरामदायक और सुरक्षित फिट के लिए पूरी तरह से यूजर की सुविधा के हिसाब से समाधान या सॉल्यूशन प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

कंपनी ने कहा कि अवेयर ईक्यू सेटिंग्स के कॉम्बिनेशन में ओपन ईयर एडेप्टर शरीर के ईद-गिर्द होने वाले शोर को कम करने में मदद करते हैं और कुछ बाहरी ध्वनियों को भी बेहतर स्थिति के अनुसार प्रवेश करने की अनुमति देते हैं, ताकि यूजर संगीत आदि सुनते हुए भी बाहरी परिस्थति के प्रति जागरूक रह सके।

इस मोड में, धावक कम ध्यान भटकाने वाली आवाजें सुनते हैं जैसे कि उनके अपने दिल की धड़कन या कदमों की आवाज और उनके आस-पास की आवाज।

सेनहाइजर स्मार्ट कंट्रोल ऐप के फोकस और अवेयर एद सेटिंग्स के अलावा, एथलीट साउंड चेक फीचर के माध्यम से अपने सुनने के अनुभव के लिए पूरी तरह से कस्टमाइज (यूजर के अनुकूल) प्री-सेट बना सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 04 May 2022, 08:15:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.