logo-image

आईओएस पर नया कम्युनिटी एंट्री पॉइंट शॉर्टकट रोल आउट कर रहा व्हाट्सऐप

आईओएस पर नया कम्युनिटी एंट्री पॉइंट शॉर्टकट रोल आउट कर रहा व्हाट्सऐप

Updated on: 19 Jun 2023, 01:15 PM

सैन फ्रांसिस्को:

मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप व्यापक रूप से आईओएस पर एक नया कम्युनिटी एंट्री पॉइंट शॉर्टकट रोल आउट कर रहा है।

डब्ल्यूबीटा इंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ऐप के अपडेट के आधिकारिक चेंजलॉग में अभी भी कुछ पिछले अपडेट के फीचर्स का उल्लेख है, जिससे पता चलता है कि वे अभी भी ग्रेजुएल रिलीज की प्रक्रिया में हैं।

नया कम्युनिटी एंट्री प्वाइंट शॉर्टकट कम्युनिटी अनाउंसमेंट ग्रुप के अंदर उपलब्ध होगा और यूजर्स को कम्युनिटी से जुड़े सभी ग्रुप्स की लिस्ट आसानी से देखने की अनुमति देगा।

इसके अलावा, यह फीचर कम्युनिटी एडमिन को कम्युनिटी इंफॉर्मेशन पर जाए बिना जल्दी से कम्युनिटी में एक नया ग्रुप जोड़ने की अनुमति देता है।

रिपोर्ट में कहा गया है, यदि आपके पास यह फीचर नहीं है, तो ध्यान दें कि आने वाले हफ्तों में कुछ अकाउंट्स को यह प्राप्त हो सकता है, भले ही यह आधिकारिक चेंजलॉग में इंगित न किया गया हो।

इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस पर कुछ टेस्टर्स को वीडियो कॉल के लिए स्क्रीन-शेयरिंग फीचर रोल आउट कर रहा है।

यह नया ऑप्शन बीटा यूजर्स को कॉल पर सभी के साथ अपनी स्क्रीन के कंटेंट को शेयर करने देता है।

इस फीचर का इस्तेमाल करते समय, यूजर्स की स्क्रीन पर सभी एक्टिविटीज नोटिफिकेशन सहित कैप्चर की जाएंगी और वीडियो कॉल से जुड़े लोगों के साथ शेयर की जाएंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.