logo-image

सीएमएस आईटी सर्विसेज ने विप्रो के दिग्गज को सीईओ, एमडी नियुक्त किया

सीएमएस आईटी सर्विसेज ने विप्रो के दिग्गज को सीईओ, एमडी नियुक्त किया

Updated on: 27 Jan 2023, 02:40 PM

नई दिल्ली:

सीएमएस आईटी सर्विसेज ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने संजीव सिंह को मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है।

सिंह विप्रो से बेंगलुरु स्थित सीएमएस आईटी सर्विसेज में शामिल हुए जहां वे मुख्य परिचालन अधिकारी और विप्रो कार्यकारी बोर्ड के सदस्य थे।

विप्रो में शामिल होने से पहले, वह एजिस लिमिटेड के भारत और श्रीलंका व्यवसायों के लिए सीईओ थे।

बोर्ड के अध्यक्ष मैथ्यू सिरिएक ने कहा, उनके पास एक असाधारण नेतृत्व ट्रैक रिकॉर्ड, भारतीय और वैश्विक बाजारों के लिए मजबूत जोखिम, गहरी रणनीतिक विशेषज्ञता और ड्राइविंग परिवर्तन और कम प्रदर्शन वाले व्यवसायों को बदलने का सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है।

वर्तमान में, सीएमएस आईटी सर्विसेज में 6,500 से अधिक कर्मचारी हैं और देश भर में फैले बुनियादी ढांचे के साथ प्रमुख उद्योगों में 300 से अधिक अग्रणी उद्यमों को सेवा प्रदान करता है।

सिंह ने कहा, मैं सीएमएस आईटी सर्विसेज का नेतृत्व करने के लिए आमंत्रित किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो मूल्यों की मजबूत नींव पर निर्मित गहरी प्रौद्योगिकी विरासत वाली एक असाधारण कंपनी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.