logo-image

एमेजन पर लिस्टेड हुआ सैमसंग गैलेक्सी on7 Prime, यहां जानिए खास फीचर्स

सैमसंग भारतीय बाजार में जल्द ही गैलेक्सी on7 Prime स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन को फिलहाल ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म एमेजन पर रजिस्टर किया है।

Updated on: 09 Jan 2018, 08:30 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग भारतीय बाजार में जल्द ही गैलेक्सी on7 Prime स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन को फिलहाल ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म एमेजन पर रजिस्टर किया है। हालांकि अभी इसकी कीमत और लॉन्च डेट नहीं बताई गई है।

एमेजन ने एक खास पेज तैयार किया है जिसमें आपको Notify me का ऑप्शन मिलेगा। आप इस पर रजिस्टर कर जबब इस फोन की बिक्री शुरू होगी तो नोटिफिकेशन पा सकते हैं।

इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी और यह मेटल बॉडी वाला फोन है। इसके अलावा फोन में सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट भी दिया गया है।

और पढ़ें: बहरीन में बयानबाजी तो ट्रिपल तलाक पर चुप क्यों राहुल गांधी- रविशंकर प्रसाद

गैलेक्सी On7 Prime में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर 1.9 है। यह यूजर को शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देगा। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 3300 एमएएच की बैटरी हो सकती है, यह 4जी VoLTE भी सपोर्ट करता है।

अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको 1.6GHz का ऑक्टाकोर Exynos 7870 प्रोसेसर के साथ 4जीबी रैम दिया गया है। मार्केट में फिलहाल इसके 3जीबी और 4जीबी वाले वैरियंट उपलब्ध होंगे। इसमें क्रमशः 32 जीबी और 64जीबी इंटरनल मेमोरी मिलेगी।

और पढ़ें: 'हुंकार रैली' में मेवाणी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- 'हम जोड़ने वाले हैं तोड़ने वाले नहीं'