logo-image

सैमसंग वॉच 4 सीरीज नए चिपसेट, अधिक स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च

सैमसंग वॉच 4 सीरीज नए चिपसेट, अधिक स्टोरेज के साथ होगा लॉन्च

Updated on: 18 Jul 2021, 04:50 PM

सियोल:

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग अपनी अपकमिंग गैलेक्सी वॉच4 सीरीज की स्मार्टवॉच को बिल्कुल नए एक्सिनॉस वॉट920 चिपसेट के साथ 11 अगस्त को लॉन्च कर सकती है।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस नए चिपसेट में पहले के कम्पैरिजन में बेहतार लाभ मिलेगा। उदाहरण के लिए, 2018 की गैलेक्सी वॉच की सभी सैमसंग घड़ियों ने 10एनमएक्सिनॉस 9110 का उपयोग किया है।

नई रिपोर्ट बतात है कि वॉट920 ओएस एक्सिनॉस 9110 की तुलना में 1.25ऐस फास्ट प्रोसेसर टाइम और 8.8ऐस स्मूथ ग्राफिक्स प्रदर्शन दिया गया है।

जीएसएमअरेना ने बताया कि नया चिपसेट 1.5जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा जो कि पिछली गैलेक्सी वॉच की तुलना में एक और अपग्रेड है।

ज्यादा पॉवर के साथ, गैलेक्सी वॉच 4 सीरीज में गूगल के वेयर ओएस फील के आधार पर वन यूआई वॉच बनाया गया है। बैटरी भी स्मूथ परफॉर्म करेगी। इस वॉच मे दोगुनी स्टोरेज भी दिया गया है।

बात दें कि गैलेक्सी वॉच3 सीरीज में 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज थी। वही अपग्रेड वॉच 4 में 16 जीबी के साथ पेश किया गया है।

सैमसंग के स्मार्ट वॉच नए वन यूआई वेयर ओएस पर आधारित है,जिसकी वजह से गूगल प्ले स्टोर से ज्यादा ऐप्स डाउनलोड किया जा सकता है और ऑडियो ट्रैक ऐप्स भी स्टोर कर सकते है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.