logo-image

डिजिटल कीस, भुगतान को कारगर बनाने के लिए सैमसंग ने वॉलेट लॉन्च किया

डिजिटल कीस, भुगतान को कारगर बनाने के लिए सैमसंग ने वॉलेट लॉन्च किया

Updated on: 16 Jun 2022, 06:05 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज सैमसंग ने गुरुवार को एक एप्लिकेशन में डिजिटल की, बोर्डिग पास, पहचान पत्र और बहुत कुछ व्यवस्थित करने में यूजर्स की मदद करने के लिए एक नया प्लेटफॉर्म सैमसंग वॉलेट पेश किया है।

कंपनी ने कहा कि सैमसंग वॉलेट सैमसंग नॉक्स से रक्षा-ग्रेड सुरक्षा द्वारा सुरक्षित है और डोर को अनलॉक करने के लिए क्रिप्टोकरेंसी और स्मार्टथिंग्स की आसानी से निगरानी करने के लिए सैमसंग ब्लॉकचैन वॉलेट के साथ एकीकृत करके एक खुले गैलेक्सी पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ उठाता है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में एमएक्स बिजनेस के ईवीपी और डिजिटल लाइफ के प्रमुख जेनी हान ने एक बयान में कहा, सैमसंग वॉलेट मोबाइल उपकरणों के लिए डिजिटल कुंजी, कार्ड और अधिक भंडारण के लिए पूरी तरह से सुरक्षित वातावरण के साथ रोजमर्रा की सुविधा का एक नया स्तर ला रहा है।

हान ने कहा, पारिस्थितिकी तंत्र को खोलने के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, हम अपने विश्वसनीय भागीदारों और डेवलपर्स के साथ मिलकर काम करके सैमसंग वॉलेट की क्षमताओं का विस्तार करना जारी रखेंगे।

सैमसंग वॉलेट यूजर्स को एक परिष्कृत इंटरफेस और उनके भुगतान कार्ड, लॉयल्टी और सदस्यता कार्ड और बहुत कुछ के लिए एक-स्वाइप एक्सेस प्रदान करता है।

इसमें सैमसंग पास की कार्यक्षमता भी शामिल है जो पासवर्ड को सुरक्षित रूप से संग्रहीत करता है और यूजर्स को ऐप्स और सेवाओं में जल्दी और आसानी से लॉग इन करने में सक्षम बनाता है।

कंपनी ने कहा कि इस साल के अंत में, सैमसंग वॉलेट आधिकारिक आईडी, जैसे कि मोबाइल ड्राइविंग लाइसेंस और छात्र आईडी का समर्थन करना शुरू कर देगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.