logo-image

सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 नए हेल्थ टूल और बैटरी पैक के साथ हुआ लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 नए हेल्थ टूल और बैटरी पैक के साथ हुआ लॉन्च

Updated on: 14 Nov 2021, 05:55 PM

विवेक सिंह चौहान

नई दिल्ली:

सैमसंग ने गैलेक्सी वॉच4 सीरीज के स्मार्टवॉच लॉन्च किया है, जो गूगल के नए वेयर ओएस सपोर्ट के साथ आता है।

गैलेक्सी वॉच4 का नया ब्लूटूथ-ओनली मॉडल भारत में 40 मिमी डायल आकार के लिए 23,999 रुपये और 44 मिमी मॉडल के लिए 26,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

कई स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ, जैसे कि हृदय गति मॉनिटर, डिवाइस की दिलचस्प यूएसपी में से एक यह है, जो यूजर्स को अपने तनाव के स्तर की निगरानी करने की अनुमति देता है।

गैलेक्सी वॉच 4 के फ्रेम पर दो रेक्टएंगुलर शेप के बटन हैं और यह 40 मिमी और 44 मिमी वर्जन में उपलब्ध है। इसमें डिजिटल रोटेटिंग बेजल भी मौजूद है।

स्मार्टवॉच का न्यूनतम और हल्का डिजाइन इसे दैनिक जीवन में पहनने में आरामदायक बनाता है।

स्मार्टवॉच 40 मिमी मॉडल में 1.2-इंच 396एक्स396 डिस्प्ले शामिल है, जबकि 44 मिमी मॉडल में 1.4-इंच 450एक्स450 पैनल है। कंपनी ने इस घड़ी के लिए एमोलेड पैनल का उपयोग करने का विकल्प चुना है, जो बेहद चमकीले कलर्स के साथ सीधी धूप में भी चमकदार है।

स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (एओडी) मोड के साथ आता है, हालांकि, यह बहुत अधिक बैटरी की खपत करती है।

इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ, आप सीधे घड़ी पर कॉल ले सकते हैं

घड़ी सैमसंग के बायो-एक्टिव सेंसर से भी लैस है।

यह नया 3-इन-1 सेंसर तीन शक्तिशाली स्वास्थ्य सेंसर - ऑप्टिकल हार्ट रेट, इलेक्ट्रिकल हार्ट और बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस - को ठीक से चलाने के लिए सिंगल चिप का उपयोग करता है - ताकि यूजर्स अपने रक्तचाप और अनियमित दिल की धड़कन का पता लगा सकें।

बैटरी की बात करें तो यूजर्स को 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड स्मार्टवॉच है। जिसमें न्यूनतम शैली और सटीक फिटनेस इंडिकेटर के साथ, इसमें बहुत कुछ है।

सैमसंग यूजर्स के लिए यह एक आदर्श स्मार्टवॉच हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.