News Nation Logo

सैमसंग गैलेक्सी एस22 और एस22प्लस में व्यापक डिस्प्ले होंगे : रिपोर्ट

सैमसंग गैलेक्सी एस22 और एस22प्लस में व्यापक डिस्प्ले होंगे : रिपोर्ट

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Oct 2021, 10:00:01 PM
Samung Galaxy

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सियोल: सैमसंग जल्द ही अपना अगला प्रीमियम फ्लैगशिप गैलेक्सी एस22 और गैलेक्सी एस22प्लस लॉन्च करने की योजना बना रही है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, एस22 जेनरेशन मौजूदा एस21 की तुलना में थोड़ा चौड़ा और कम पतली और लंबा होगा।

जीएसएमअरेना ने बताया कि टिपस्टर आइस यूनिवर्स के अनुसार, स्मार्टफोन के किनारे कम से कम बेजल्स के साथ थोड़े गोल होंगे।

टिपस्टर ने कहा, यह पहली बार है, जब हमने गैलेक्सी एस22 और एस22प्लस के टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर को देखा है। वे एस21 श्रृंखला की तुलना में अधिक गोल और थोड़े मोटे हैं।

बेजल्स चारों ओर हैं और सभी तरफ सममित प्रतीत होते हैं। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्क्रीन प्रोटेक्टर कभी-कभी बेजल अनुपात के मामले में थोड़ा धोखा दे सकते हैं।

विनिर्देशों के संदर्भ में कहा गया है कि आगामी श्रृंखला में खराब ऑप्टिकल जूम वाले उच्च-रिजॉल्यूशन सेंसर के विपरीत 3एक्स ऑप्टिकल जूम क्षमताओं के साथ एक नया 10एमपी टेलीफोटो सेंसर हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एस22/एस22प्लस मॉडल पर एक अलग दृष्टिकोण लेने की योजना बना रहा है जो अगले साल की शुरुआत में आएगा। गैलेक्सी एस22 सीरीज के स्मार्टफोन में 10एमपी का टेलीफोटो लेंस होगा जो गैलेक्सी एस20/एस21 युग के हाइब्रिड जूम के बजाय 10एक्स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है।

पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा पर दोहरी 10-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेटअप जारी रखने की उम्मीद है। इनमें से एक लेंस पेरिस्कोप लेंस होगा जो 10एक्स ऑप्टिकल जूम की पेशकश करेगा।

गैलेक्सी एस22प्लस के 4,500 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एस22 एंड्राइड 12 पर आधारित यूआई 4.एक्स के साथ प्री-इंस्टॉल होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Oct 2021, 10:00:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.