logo-image

सैमसंग ने भारत में किफायती गैलेक्सी ए 03 एस किया लॉन्च

सैमसंग ने भारत में किफायती गैलेक्सी ए 03 एस किया लॉन्च

Updated on: 18 Aug 2021, 06:05 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग ने बुधवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपना किफायती गैलेक्सी ए 03 एस स्मार्टफोन लॉन्च किया, जो दो स्टोरेज विकल्पों में आता है,जिसकी कीमत 11,499 रुपये से शुरू होती है।

गैलेक्सी ए 03 एस की कीमत 3 जीबी प्लस 32जीबी वैरिएंट के लिए 11,499 रुपये और 4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट के लिए 12,499 रुपये है। यह तीन कलर में आता है, काला, नीला और सफेद । यह खुदरा स्टोर, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टलों पर उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी ए 03 एस में 6.5-इंच एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है जो स्पष्टता प्रदान करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्मार्टफोन देखने का एक शानदार अनुभव प्रदान करता है।

गैलेक्सी ए 03 एस ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है जो आपको तेज और स्पष्ट शॉट लेने की सुविधा देता है।

पीछे की तरफ, इसमें 13एमपी का मुख्य कैमरा, 2एमपी का मैक्रो और 2एमपी का डेप्थ कैमरा है। 5एमपी का फ्रंट कैमरा है जो लाइव फोकस, बिल्ट-इन फिल्टर और विभिन्न कैमरा मोड के साथ आता है ताकि आप बेहतरीन सेल्फी ले सकें।

स्मार्टफोन उन्नत ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और 5000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है।

गैलेक्सी ए 03 एस एंड्रॉइड 11 और वन यूआई 3.1 कोर का समर्थन करता है जो रात के समय एक आरामदायक देखने के अनुभव के लिए नाइट मोड के साथ अलग से देखने और बातचीत की पेशकश करता है। यह साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

स्मार्टफोन प्रीमियम सैमसंग सेवाओं का भी समर्थन करता है जिसमें एक सहज अनुभव के लिए सैमसंग हेल्थ, सैमसंग सदस्य और स्मार्ट स्विच शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.