News Nation Logo
Banner

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का सिल्वर कलर वेरिएंट उतारेगी

दक्षिण कोरिया में सैमसंग ने एक विशेष कार्यक्रम लांच किया है, जिसके तहत कंपनी इस्तेमालशुदा गैलेक्सी उत्पादों को गैलेक्सी नोट 9 के बदले खरीदेगी.

IANS | Updated on: 02 Oct 2018, 11:24:43 PM

नई दिल्ली:

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी गैलेक्सी नोट 9 के सिल्वर कलर वेरिएंट की बिक्री शुरू करने जा रही है, इसे इसी हफ्ते शुरू किया जा सकता है. उद्योग सूत्रों से मंगलवार को यह जानकारी मिली. समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट में कहा गया कि यह फोन ब्लू, ब्लैक, पर्पल और कॉपर वेरिएंट में पहले से ही उपलब्ध है. सैमसंग ने नए वेरिएंट के दक्षिण कोरियाई बाजार में रिलीज करने के तारीख की अभी तक घोषणा नहीं की है.

उद्योग पर नजर रखनेवालों का कहना है कि नया वर्जन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक. के वी40 थिनक्यू को प्रतिस्पर्धा देने के लिए उतारा जा रहा है, जिसे इसी हफ्ते लांच किया जा रहा है. इसके अलावा यह फोन एप्पल के नवीनतम आईफोन्स को भी टक्कर देगा.

इसे भी पढ़ेंः Samsung Galaxy A7 (2018) ट्रिपल रियर कैमरा भारत में लॉन्च, इन टॉप फीचर्स से है लैस

दक्षिण कोरिया में सैमसंग ने एक विशेष कार्यक्रम लांच किया है, जिसके तहत कंपनी इस्तेमालशुदा गैलेक्सी उत्पादों को गैलेक्सी नोट 9 के बदले खरीदेगी. इसके तहत इस्तेमालशुदा उत्पादों को ऑपरेशनल होना चाहिए, उसके बदलने नए गैलेक्सी नोट 9 के मूल्य में छूट दी जा रही है.

First Published : 02 Oct 2018, 11:24:27 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो