logo-image

सैमसंग मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में एंड्रायड टैबलेट कर सकती है लांच

सैमसंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी इस इनवाइट को पोस्ट किया है, साथ में नए डिवाइस के निचले हिस्से की तस्वीर लगाई है।

Updated on: 02 Feb 2017, 08:55 PM

नई दिल्ली:

स्पेन के बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल तकनीक की दुनिया के सबसे बड़े मेले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2017 में सैमसंग ने भाग नहीं लेने की अफवाहों को खारिज करते हुए मीडिया को इनवाइट भेजा है, जहां वो एंड्रायड टैबलेट लांच कर सकती है।

एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके की गुरुवार की रिपोर्ट में बताया गया कि इस आयोजन में सैमसंग कुछ अन्य डिवाइसेज भी लांच कर सकती है। लेकिन साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी गैलेक्सी एस8 स्मार्टफोन अभी लांच नहीं करेगी, जिसकी काफी उम्मीद जताई जा रही थी।

सैमसंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी इस इनवाइट को पोस्ट किया है, साथ में नए डिवाइस के निचले हिस्से की तस्वीर लगाई है। हालांकि इसे किस तारीख को लांच किया जाएगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया है।

रिपोर्ट में कहा गया, "इस शो में सैमसंग द्वारा गैलेक्सी टैब एस3 टैबलेट लांच करने की सबसे अधिक संभावना है।"

इसे भी पढ़ेंः जानिए Samsung Galaxy S8 के फीचर्स

पहले इस बात की संभावना थी कि एमडब्ल्यूसी 2017 में कंपनी अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस को लांच करेगी जैसा कि इस डिवाइस की पिछली दो पीढ़ियों को कंपनी ने इसी शो में लांच किया था। लेकिन गैलेक्सी नोट 7 की असफलता के बाद कंपनी थोड़ी सावधानी बरत रही है।

इसे भी पढ़ेंः Samsung Galaxy J1 (4जी) स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

(आईएएनएस इनपुट के साथ)