logo-image

जियो का एक ओर धमाका, जल्द बाजार में लेकर आएगी 1500 रुपये से नीचे का 4G VoLTE स्मार्टफोन

जियो जो volte फीचर वाले फोन लाने जा रही है उसमें फ्रंट और रियर कैमरे होंगे। साथ ही कई एप जैसे जियो चैट, लाइव टीवी और वीडियो ऑन डिमांड की भी सुविधा मौजूद होगी।

Updated on: 12 Jan 2017, 03:30 PM

नई दिल्ली:

टेलीकॉम की दुनिया पूरी तरह बदलने के बाद अब जल्द ही रिलायंस जियो अब स्मार्टफोन के बाजार में भी धमाका कर सकती है। खबरों की मानें बहुत जल्द जियो 4जी सपोर्ट वाले LTE या VOLTE फीचर के बेहद सस्ते हैंडसेट मार्केट में उतार सकती है।

जानकारों के मुताबिक मुकेश अंबानी की जियो जल्द ही 999 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक के सस्ते 4जी स्मार्टफोन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

अगर ऐसा होता है तो स्मार्टफोन के बाजारा का समीकरण पूरी तरह से बदल जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो जियो जो volte फीचर वाले फोन लाने जा रही है उसमें फ्रंट और रियर कैमरे होंगे। साथ ही कई एप जैसे जियो चैट, लाइव टीवी और वीडियो ऑन डिमांड की भी सुविधा मौजूद होगी।

यह भी पढ़ें: अब आप रिलायंस JiO पर ऐसे पा सकते हैं एक्सट्रा 4 जी डेटा, कंपनी ने बूस्टर पैक किया लॉन्च

साथ ही कंपनी अपना डिजिटल वॉलेट सर्विस, जियो मनी वॉलेट जैसे फीचर भी दे सकती है।

विशेषज्ञों के अनुसार जियो अगर सस्ते Volte फोन उतारता है तो इस साल स्मार्टफोन के बाजार में बढ़ोतरी का अनुमान नीचे जा सकता है। बताते चलें कि पिछले साल बाजार में जियो के आ जाने से तमाम कंपनियों को अपने टैरिफ प्लान में कटौती करनी पड़ी है।

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो से लेकर एयरटेल और वोडाफोन तक जानिए सभी अनिलिमिटेड प्लान के बारे में