logo-image

शाओमी ने भारत में बंद किए Redmi Note 10 सीरीज के ये दो मॉडल

इसके साथ ही अमेजन से भी इन दोनों मॉडल को हटा दिया गया है. शाओमी ने यह फैसला Redmi 10 की लॉन्चिंग से पहले लिया है. शाओमी भारत में इस फोन को लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि इसकी तारीख के बारे में अभी बताया नहीं गया है. लेकिन इस फोन के लॉन्च करने से पहले

Updated on: 16 Aug 2021, 02:05 PM

highlights

  • शाओमी ने दो मॉडल बंद किए
  • भारतीय बाजारों से हटाए नोट प्रो के दो मॉडल
  • 26 जनवरी को करेगा बड़ा आयोजन 

 

नई दिल्ली :

शाओमी ने लोगों को झटका देते हुए Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट मोबाइल को बंद कर दिया है. भारतीय बाजार के लिए इन दोनों मॉडल फोन को बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही अमेजन से भी इन दोनों मॉडल को हटा दिया गया है. शाओमी ने यह फैसला Redmi 10 की लॉन्चिंग से पहले लिया है. शाओमी भारत में इस फोन को लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि इसकी तारीख के बारे में अभी बताया नहीं गया है. लेकिन इस फोन के लॉन्च करने से पहले दो मॉडल को बंद कर दिया है. 

Redmi Note 10 Pro Max फिलहाल 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिल रही है. ये दोनों मॉडल की कीमत 19,999 रुपये और 21,999 रुपये है. ग्लेशियल ब्लू, डार्क नाइट और विंटेज ब्रोंज कलर में इन मोबाइल को खरीद सकते हैं.

मार्केट में ये मॉडल रहेंगे मौजूद 

 वहीं Redmi Note 10 Pro का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल क्रमशः 17,999 रुपये और 18,999 रुपये की कीमत में लिस्ट हैं. हालांकि शाओमी ने यह नहीं बताया है कि इन दोनों फोन के बेस मॉडल को क्यों बंद कर दिया गया है. 

इसे भी पढ़ें:रेलवे इन दो रूटों पर ट्रेन की बढ़ाएगी रफ्तार, 12 घंटे में तय होगा सफर, कहीं ये आपकी ट्रेन तो नहीं

26 जनवरी को शाओमी भारत में बड़ा आयोजन करेगा 

बता दें कि शाओमी भारतीय बाजार में 26 अगस्त को बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है. शाओमी के इस इवेंट का आयोजन Smarter Living 2022 नाम से होगा. कंपनी इस इवेंट में कई सारे इंटरनेट ऑफ थिंग्स प्रोड्क्ट लॉन्च कर सकती है. बता दें कि शाओमी अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है. गौरतलब है कि शाओमी के  स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, होम सिक्योरिटी कैमरा, मोबाइल, एयर प्यूरीफायर और स्पीकर के साथ कई IoT प्रोडक्ट की बिक्री हो रही है. माना जा रहा है कि इसमें शाओमी और इजाफा कर सकता है.