logo-image

रियलमी जीटी 2 प्रो में स्नैपड्रैगन 888 एसओसी चिपसेट होने की संभावना: रिपोर्ट

रियलमी जीटी 2 प्रो में स्नैपड्रैगन 888 एसओसी चिपसेट होने की संभावना: रिपोर्ट

Updated on: 19 Nov 2021, 02:35 PM

बीजिंग:

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ रियलमी जीटी 2 प्रो लॉन्च कर सकता है।

रियलमी जीटी 2 प्रो, मॉडल नंबर आरएमएक्स3301, अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, पिछली रिपोटरें के विपरीत, डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशना1, स्नैपड्रैगन 898, टिपस्टर का हवाला देते हुए कहा जाता है।

स्मार्टफोन एलपीडीडीआर5 मेमोरी (रैम) और यूएफएस 3.1 फ्लैश मेमोरी से लैस होगा। स्क्रीन कथित तौर पर एक पंच-होल डिस्प्ले और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.51-इंच एफएचडी प्लस एमोएलईडी होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक उच्च रेफ्रेश रेट और 404पीपीआई डेंसिटी की पेशकश करने की उम्मीद है और फोन को लेटेस्ट 125वॉट फास्ट चाजिर्ंग सुविधा का सपोर्ट करने के लिए भी कहा जाता है।

फोटोग्राफी के लिए, इसमें 50एमपी, 8एमपी और 5एमपी ट्रिपल कैमरा यूनिट और 32एमपी का फ्रंट कैमरा हो सकता है। यह ऑटोफोकस, ओआईएस और ईआईएस को भी सपोर्ट करेगा।

डिवाइस के 5000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और रैम और स्टोरेज क्षमता क्रमश: 8जीबी और 128जीबी होने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.