logo-image

रक्षा मंत्री राजनाथ हुए कोविड संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

रक्षा मंत्री राजनाथ हुए कोविड संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

Updated on: 10 Jan 2022, 11:50 PM

नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं गुजारिश करता हूं, जो लोग हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी कोरोना जांच करवा लें।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सदस्य राज्यवर्धन सिंह राठौर भी सोमवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए।

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर रविवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने एक ट्वीट में कहा था, पिछले 21 महीनों से कोविड-19 से बचने में सफल रहने के बाद, इसने आखिरकार मुझे अपनी चपेट में ले ही लिया। आज मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं।

हाल ही में कई केंद्रीय मंत्री कोविड की चपेट में आए हैं। इनमें महेंद्र नाथ पांडे, रावसाहेब पाटिल दानवे, भारती पवार, नित्यानंद राय और एस. पी. सिंह बघेल शामिल हैं।

भाजपा सांसद वरुण गांधी और मनोज तिवारी भी कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। शनिवार को हाल ही में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद तिवारी संक्रमण से उबर चुके हैं।

सोमवार को भारत में 1,79,723 नए कोविड मामले सामने आए और इस अवधि के दौरान 146 लोगों ने संक्रमण की वजह से दम तोड़ दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.