logo-image

मनसे प्रमुख राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना से संक्रमित

मनसे प्रमुख राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना से संक्रमित

Updated on: 23 Oct 2021, 08:50 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे, उनकी मां और बहन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उनके साथ, उनकी मां कुंडा ठाकरे और बहन जयवंती ने भी हल्के लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज और उनकी बहन और उनकी मां दोनों ने कुछ समय पहले ही कोविड-19 टीकाकरण की दोनों खुराक ली हैं।

नंदगांवकर ने आईएएनएस को बताया, उनकी मां कुंडा ठाकरे पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और उनकी बहन जयवंती को भी वायरस ने चपेट में ले लिया। उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि राज ठाकरे का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं रह रहा था और उन्होंने अपनी सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था और बाद में कोविड-19 टेस्ट किया, जिसमें वह संक्रमित पाए गए।

राज ठाकरे शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.