News Nation Logo
Banner

Qualcomm, Microsoft Windows11 PC अनुभव को फिर से करेंगे परिभाषित

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Nov 2022, 08:18:15 PM
Satya Nadella

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

हवाई:  

चिप निर्माता क्वालकॉम ने उन्नत एआई सहयोग के साथ मोबाइल कंप्यूटिंग को आगे बढ़ाने की घोषणा की है जो विंडोज 11 पीसी में अत्याधुनिक मोबाइल नवाचार लाने के लिए मोबाइल और पीसी के समानता को संचालित करता है. क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज, इंक के एसवीपी और जीएम, कंप्यूट एंड गेमिंग, केदार कोंडाप ने कहा, हमारी ²ष्टि मोबाइल और पीसी के अभिसरण को चलाने की है, जिससे आपके लैपटॉप में सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन लाया जा सके. उन्नत सॉ़फ्टवेयर, कस्टम हार्डवेयर, अभूतपूर्व कनेक्टिविटी और व्यापक पारिस्थितिकी तंत्र समर्थन ने स्नैपड्रैगन कंप्यूट प्रोडक्टस को प्रतिस्पर्धा से अलग कर दिया.

उन्होंने कहा, प्रीमियम अनुभवों के केंद्र में स्नैपड्रैगन के साथ, हम नवीन डिजाइनों और असाधारण अनुभवों को सक्षम करना जारी रखते हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लायक हैं.

एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, इस सहयोग के साथ, क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन ने विंडोज 11 उपयोगकर्ताओं के लिए नए एआई-त्वरित अनुभवों को सक्षम किया है, जिसमें विंडोज स्टूडियो इफेक्ट्स वॉयस फोकस, बैकग्राउंड ब्लर शामिल हैं.

पीसी पारिस्थितिकी तंत्र मानता है कि स्नैपड्रैगन कंप्यूट प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित विंडोज 11 पीसी अत्यधिक उत्पादक, सहयोगी और सुरक्षित साबित होते हैं जो व्यावसायिक लक्ष्यों को पूरा करने और अपेक्षाओं को पार करने में मदद करते हैं.

चिप निर्माता ने यह भी घोषणा की है कि 2023 में, अधिक प्रमुख एडोब क्रिएटिव क्लाउड एप्लिकेशन स्नैपड्रैगन कंप्यूट प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित विंडोज 11 पीसी के लिए मूल बन जाएंगे.

First Published : 17 Nov 2022, 08:18:15 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.