logo-image

सिर्फ 2 घंटे में चार्ज होने के बाद 7 घंटे तक चलता है नया Harmonics वायरलेस नेकबैंड

पोर्ट्रोनिक्स (Portronics) के प्रवक्ता के मुताबिक हार्मोनिक्स 230 को पूरी तरह चार्ज करने में सिर्फ दो घंटे लगते हैं. इसके बाद हार्मोनिक्स 230 नेकबैंड 7 घंटे तक आपको सेवा दे सकता है.

Updated on: 06 Apr 2021, 09:10 AM

highlights

  • पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 की कीमत सिर्फ 1,999 रुपये
  • हार्मोनिक्स 230 एक साल की वारंटी के साथ आता है

नई दिल्ली :

पोर्ट्रोनिक्स (Portronics) ने  एक्टिव सीवीसी 8.0 नॉइज रिडक्शन तकनीक से लैस वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैंड 'हार्मोनिक्स 230' (Harmonics 230) लॉन्च किया. प्रीमियम वायरलेस हेडसेट की सीरीज में यह कम्पनी का सबसे नया उत्पाद है. बाहर चाहें जितना भी शोर हो, नया वायरलेस नेकबैंड इसकी परवाह किए बिना सुनने वाले को बिल्कुल साफ आवाज देता है. साथ ही साथ यह हर आकार के कान में पूरी तरह फिट हो जाता है. इसका कारण यह है कि यह वायरलेस इयरफोन 3 अलग-अलग बड साइज के साथ आता है. कंपनी के प्रवक्ता के मुताबिक इसे पूरी तरह चार्ज करने में सिर्फ दो घंटे लगते हैं. इसके बाद हार्मोनिक्स 230 नेकबैंड 7 घंटे तक आपको सेवा दे सकता है. यहां तक कि 5-मिनट के रैपिड चार्ज के बाद यह हेडसेट आपको 2 घंटे तक सेवाएं देने की क्षमता रखता है. यही नहीं, अगर आपने इसे 20 मिनट तक चार्ज किया तो यह 4 घंटे का प्लेटाइम दे सकता है.

यह भी पढ़ें: Searce ने क्लाउड प्रबंधित सेवा प्रदाता का स्टेटस प्राप्त किया

हार्मोनिक्स 230 नेकबैंड स्टाइल और कंफर्ट का सही मिश्रण है और यह उन लोगो को बेहद पसंद आएगा जो काम के वक्त बेहतर साउंड और कनेक्टिविटी चाहते हैं. अपने स्मार्ट, इन-लाइन कंट्रोल्स के साथ यह वायरलेस हेडसेट वर्कआउट के दौरान आपका सबसे अच्छा साथी हो सकता है. कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक लिक्विड सिलिकॉन से बना होने के कारण यह बेहद हल्का है और कोई भी इसे गले में टांगकर इसका आनंद ले सकता है. इस दौरान इसके फिसलने या उलझने का कोई र नहीं रहता. इसके अलावा, जब ईयरबड्स उपयोग में नहीं होते हैं तब इनके पीछे लगे शक्तिशाली मैग्नेट दोनों ईयरबड्स को एक साथ बनाए रखने में मददगार होते हैं.

हार्मोनिक्स 230 में लगे हैं 10 मिमी के ड्राइवर 
हार्मोनिक्स 230 में 10 मिमी के ड्राइवर लगे हैं, जो साधारण इयरफोन से 20 फीसदी बड़े हैं और ये आपको पूरे दिन बेहतर स्पष्टता के साथ हाई डिटेल ट्रिबल प्रदान करने में सक्षम हैं. पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 की कीमत सिर्फ 1,999 रुपये है और यह स्टाइलिश ब्लैक और ब्लू रंगों में उपलब्ध है. वर्तमान में यह सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स में इंट्रोडक्टरी रियायती कीमतों पर उपलब्ध है. हार्मोनिक्स 230 एक साल की वारंटी के साथ आता है. -इनपुट आईएएनएस