logo-image

पिंट्रेस्ट ने एआई शॉपिंग स्टार्टअप द यस का किया अधिग्रहण

पिंट्रेस्ट ने एआई शॉपिंग स्टार्टअप द यस का किया अधिग्रहण

Updated on: 03 Jun 2022, 02:15 PM

नई दिल्ली:

फोटो शेयरिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पिंट्रेस्ट ने एआई-पावर्ड शॉपिंग स्टार्टअप द यस का अधिग्रहण किया है।

द यस की स्थापना 2018 में सीईओ जूली बोर्नस्टीन, एक ईकॉमर्स और फैशन उद्योग के दिग्गज और सीटीओ, अमित अग्रवाल, एक तकनीकी उद्योग के दिग्गज द्वारा की गई थी।

कंपनी ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा कि उसे उम्मीद है कि यह सौदा 2022 की दूसरी तिमाही में बंद हो जाएगा।

लेन-देन के समापन पर, बोर्नस्टीन पिंट्रेस्ट के सह-संस्थापक और सीईओ, बेन सिल्बरमैन को रिपोर्ट करेगा और पिंट्रेस्ट पर खरीदारी के दृष्टिकोण और रणनीति का नेतृत्व करेगा।

सिलबरमैन ने कहा, द यस टीम एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव बनाने में विशेषज्ञ हैं। वे आपके स्वाद और शैली के आधार पर आपके लिए वैयक्तिकृत सही उत्पादों को ढूंढना आसान बनाने के हमारे ²ष्टिकोण को साझा करते हैं।

बॉर्नस्टीन ने कहा, इस तरह के एक प्रेरणादायक मंच का उपयोग करके अपनी पहुंच को व्यापक बनाने के लिए पिंट्रेस्ट के साथ जुड़ना हमारी टीम और तकनीक के लिए एक रोमांचक और आदर्श अगला कदम है।

पिंट्रेस्ट की योजना द यस ऐप और वेबसाइट को बंद करने की है ताकि मर्ज की गई टीमों को प्रौद्योगिकी एकीकरण पर ध्यान केंद्रित करने और खरीदारी के अपने ²ष्टिकोण को विकसित करने की अनुमति मिल सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.