News Nation Logo

पेटीएम मॉल ने लॉन्च किया 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान', जानें क्या है इसमें खास

पेटीएम ई कॉमर्स के मालिकाना हक वाले पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफार्म पर 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' लांच किया है।

IANS | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 20 Nov 2017, 09:26:19 PM
पेटीएम मॉल ने लॉन्च किया 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान'

नई दिल्ली:

पेटीएम ई कॉमर्स के मालिकाना हक वाले पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफार्म पर 'मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान' लांच किया है। इसके तहत ग्राहक स्मार्टफोन के साथ यह प्लान ले सकते हैं, जिसके तहत उन्हें एक साल तक स्क्रीन डैमेज, लिक्विड डैमेज और चोरी समेत एक्सीडेंट डैमेज का लाभ मिलेगा।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि यह नए मोबाइल को सुरक्षित रखने का एक आसान और किफायती तरीका है। फोन की कीमत का पांच प्रतिशत चुकाकर ग्राहक मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान खरीद सकते हैं।

यह स्कीम इस समय सभी मोबाइल फोन ब्रांड्स- एपल, शाओमी, वीवो, ओपो और अन्य ब्रांड्स पर उपलब्ध है। इस स्कीम का लाभ लेने के लिए, ग्राहकों को सिर्फ डेडिकेटेड टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा।

और पढ़ेंः Lenovo K8 plus स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट, जानें इसकी नई कीमत

कोई खराबी आने पर मोबाइल को ग्राहक के घर से पिक किया जाएगा या ग्राहक को निकटतम रिपेयर स्टोर पर जाने को कहा जाएगा। यदि डिवाइस की मरम्मत संभव नहीं है तो उन्हें डिवाइस की मौजूदा कीमत के बराबर राशि का भुगतान किया जाएगा।

पेटीएम मॉल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा, 'मोबाइल हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। हम अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एक बड़ी धनराशि खर्च कर देते हैं। लेकिन जब दुर्घटनावश उसे नुकसान पहुंचता है तो हम निराश हो जाते हैं।'

उन्होंने कहा, 'रिप्लेसमेंट की लागत भी बहुत ज्यादा होती है। हमारे ग्राहकों के मन की शांति के लिए हमने मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान लांच किया है। इससे यह सुनिश्चित होगा कि स्मार्टफोन चोरी और एक्सीडेंटल डैमेज के प्रति सुरक्षित हो जाएगा।'

और पढ़ेंः OLX जैसे एप को मात देने आया फेसबुक का यह नया फीचर, खरीद-बेच सकेंगे सेकंड हैंड सामान

First Published : 20 Nov 2017, 09:25:21 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.