logo-image

ओप्पो रेनो 5, रेनो 6 को स्थिर कलरओएस12 अपडेट मिलना शुरू

ओप्पो रेनो 5, रेनो 6 को स्थिर कलरओएस12 अपडेट मिलना शुरू

Updated on: 30 Dec 2021, 04:10 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने तय समय के अनुसार ओप्पो रेनो 6 5जी और ओप्पो रेनो 5 5जी के लिए कलरओएस 12 स्टेबल अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

ओप्पो कम्युनिटी की घोषणाओं की एक श्रृंखला के अनुसार, एंड्रॉइड 12 पर आधारित स्थिर कलरओएस 12 अपडेट रेनो 5 5जी रेनो 5 प्रो 5जी, रेनो 6 5जी और रेनो 6 प्रो 5जी के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

अपडेट वर्तमान में केवल चुनिंदा क्षेत्रों में ही लाइव है। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस रोलआउट को और अधिक बाजारों में विस्तारित करेगी।

यदि आप प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं तो कोई भी इसे मैन्युअल रूप से प्रारंभ कर सकता है। ऐसा करने के लिए, सेटिंग- सॉ़फ्टवेयर अपडेट- ऊपरी दाएं कोने में गियर आइकन पर क्लिक करें- ट्रायल वर्जन चुनें और फिर अप्लाई नाओ बटन पर क्लिक करें। इसके तुरंत बाद नया अपडेट प्राप्त होना चाहिए।

इस बीच, ओप्पो ने सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ तीन अलग-अलग स्मार्टफोन डिजाइनों का पेटेंट कराया है।

टेकरडार की रिपोर्ट के अनुसार, तीनों डिजाइनों में एक रियर-माउंटेड सेकेंडरी डिस्प्ले है, जो फोन के कैमरा आइलैंड में बनाया गया है।

इमेजिस के अनुसार, स्मार्टफोन निर्माता एक सर्कुलर रियर कैमरा द्वीप के केंद्र में एक छोटे सर्कुलर सैकेंडरी डिस्प्ले के साथ एक हैंडसेट ला सकता है और उसी डिस्प्ले वाला दूसरा फोन स्क्वोयर आकार का है। तीसरा स्मार्टफोन कैमरा सेटअप के नीचे बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.