logo-image

Oppo जल्द कर सकता है Oppo F3 और F3 Plus डुअल सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च, अब तक मिली यह जानकारियां

ऐसा लगता है कि अब हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने सेल्फी कैमरे से खास तौर पर ग्राहको को लुभाने की कोशिश में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही विवो ने सुपर सेल्फियस फीचर्स पर ध्यान देते हुए विवो वी 5 लॉन्च किया था। लेकिन अब विवो एकमात्र ऐसा ब्रांड नहीं है।

Updated on: 08 Mar 2017, 07:23 PM

नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि अब हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने सेल्फी कैमरे से खास तौर पर ग्राहको को लुभाने की कोशिश में रहते हैं। कुछ दिन पहले ही विवो ने सुपर सेल्फियस फीचर्स पर ध्यान देते हुए विवो वी 5 लॉन्च किया था। लेकिन अब विवो एकमात्र ऐसा ब्रांड नहीं है।

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्दी ही अपने दो नए शानदार स्मार्टफोन लांच करने वाली है. हाल में ओप्पो के इन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली है कि ओप्पो F3 और F3 प्लस नाम के स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी है। यह स्मार्टफोन पहले लांच किये गए F1 और F1 प्लस सीरीज के स्मार्टफोन बताये जा रहे है।

इनके लॉच डेट और कीमत के बारे में तो खुलासा नही किया गया है, किन्तु इनके कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी है।फिलीपींस के दुकान में एक विज्ञापन बैनर है लगा है जिसमें दो फोन दिखाए गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन ओप्पो एफ 3 और ओपॉओ एफ 3 प्लस है। इससे पहले, यह एफ श्रृंखला में oppo ने एफ 1 और एफ 1 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

और पढ़ें:ओप्पो ने संभाली भारतीय क्रिकेट टीम के नए प्रायोजक की जिम्मेदारी

यह अभी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता कि oppo के दोनों स्मार्टफोन्स में विवो सीरीज की तरह ड्यूल सेल्फी कैमरा होगा या इसमें oppf1 की तरह 20-मेगापिक्सल का प्राईमरी सेंसर और 16 मेगापिक्सल के कैमरे का मेल होगा।

अब OPPO F3 and F3 Plus को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। इस फोन में के फीचर्स को लेकर अभई कुछ भी पक्का नहीं कहा जा सकता हालाकि उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द चाइना में इसको लॉन्च करने के बाद भारत में भी इसे लॉन्च किया जाएगा।

खबरों के मुताबिक Oppo F3 और Oppo F3 प्लस में होगा यह खास फीचर्स

Oppo F3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की HD सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 653 प्रोसेसर, 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज, एंड्राइड 7.0 नॉगट ओपेरटिंग सिस्टम व 20MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता हैं।

और पढ़ें: Flipkart से Oppo F1s स्मार्टफोन खरीद सकते है मात्र 792 रुपए महींने देकर

Oppo F3 प्लस स्मार्टफोन में 6-इंच की FHD सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 6GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज, एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 20MP का ड्यूल-सेल्फी कैमरा दिए जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 3075mAh की बैटरी दी जा सकती है।

और पढ़ें: Women's Day 2017: कंगना, दीपिका, आलिया, अनुष्का और सोनीक्षी, मिलिए बॉलीवुड की इन पांच दबंग अभिनेत्रियों से