logo-image

ओप्पो फाइंड एन फोल्डेबल को चीन में मिला शानदार रिस्पॉन्स

ओप्पो फाइंड एन फोल्डेबल को चीन में मिला शानदार रिस्पॉन्स

Updated on: 10 Jan 2022, 07:30 PM

बीजिंग/नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने सोमवार को कहा कि उसने अपने पहले फोल्डेबल डिवाइस फाइंड एन इन चाइना के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी है, जिसकी रिजर्वेशन्स 1 मिलियन युआन (लगभग 157,000 डॉलर) को पार कर गया है।

फ्लेक्सिबल डिस्प्ले वाला फोल्डेबल डिवाइस देश में 7,699 युआन (लगभग 1,200 डॉलर) से शुरू होता है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो चीन के अध्यक्ष लियू बो के अनुसार, फाइंड एन की पहली बिक्री सफल रही, कई यूजर्स ने इसके प्रदर्शन, आकर्षक डिजाइन और क्रीज लेस डिस्प्ले प्रदर्शन की प्रशंसा की।

कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर फाइंड एन की सफलता की घोषणा की।

ब्रांड ने अभी तक भारत में इसकी उपलब्धता और कीमत का खुलासा नहीं किया है।

यह स्मार्टफोन 7.1 इंच के आंतरिक डिस्प्ले और 5.49 इंच के बाहरी डिस्प्ले के साथ आता है जो एक पूर्ण स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है।

8.4:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ, आंतरिक डिस्प्ले सीधे लैंडस्केप मोड में सामने आता है ताकि यूजर डिवाइस को घुमाने के अतिरिक्त चरण के बिना वीडियो देख सकें, गेम खेल सकें या किताबें पढ़ सकें।

फाइंड एन का 7.1 इंच का आंतरिक डिस्प्ले मानक 6.5 इंच के डिस्प्ले की तुलना में 60 प्रतिशत बड़ा ²श्य क्षेत्र प्रदान करता है।

ओप्पो फाइंड उन उच्च गुणवत्ता वाले फोटो और वीडियो के लिए ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 मुख्य सेंसर, 16 एमपी अल्ट्रा-वाइड लेंस और 13 एमपी टेलीफोटो लेंस, साथ ही आंतरिक और बाहरी दोनों डिस्प्ले पर सेल्फी सेंसर शामिल हैं।

ओप्पो फाइंड एन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ आता है, साथ में 12 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम और 512 जीबी का यूएफएस 3.1 स्टोरेज है।

कंपनी ने दावा किया कि 4,500 एमएएच की बैटरी पूरे दिन की बैटरी लाइफ देती है, जबकि 33 वॉट सूपर वूक फ्लैश चार्ज को 30 मिनट में 55 फीसदी और 70 मिनट में 100 फीसदी चार्ज करने के लिए अनुकूलित किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.