logo-image

OnePlus ने लॉन्च किए पहले वायर इयरफोन, जानें कहां से कर सकते हैं Purchase

 Oneplus ने  पहली बार OnePlus Nord Wired इयरफोन को लॉन्च किया है.  ये कंपनी के पहले वायर इयरफोन हैं.

Updated on: 27 Aug 2022, 07:57 PM

highlights

  • इयरफोन को पानी और पसीने से मिलेगी सुरक्षा
  • कंट्रोल्स के लिए इन-लाइन कंट्रोल बटन है
  • वायरड इयरफोन का जैक 3.5 एमएम है

नई दिल्ली:

Oneplus फोन के नए मोडल के बारे में तो आप रोज सुनते ही रहते हैं. अब आपको इसके नए प्रोडक्ट के बारे में बताते हैं.  Oneplus ने  पहली बार OnePlus Nord Wired इयरफोन को लॉन्च किया है.  ये कंपनी के पहले वायर इयरफोन हैं. इस साल की शुरुआत में, वनप्लस ने दो ट्रू वायरलेस ईयरबड्स - नॉर्ड बड्स और नॉर्ड बड्स सीई लॉन्च किए हैं. वहीं नए वायरड इयरफोन का जैक 3.5 एमएम है.  अब हम आपको इन इयरफोन के प्राइस और कब से इनकी बिक्री शुरू हो जाएगी इन सबके बारे में विस्तार से बताते हैं.

Oneplus इयरफोन की कीमत 799 रुपए है. इसकी ब्रिकी भी बहुत जल्द 1 सितंबर से शुरू होने वाली है. इसे आप अमेजन.इन,  वनप्लस.इन. Oneplus स्टोर एप्प से खरीद सकते हैं. ये ब्लैक कलर के ऑप्शन में ही उपलब्ध होगा. वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफ़ोन 110 ± 2dB ड्राइवर सेंसिटिविटी, और 0.42cc साउंड केविटी के साथ 9.2 मिमी ड्राइवर सेटअप के साथ मिलेंगे. इन इयरफोन में एक चुंबक भी है. इसके अलावा इसमें ऑडियो कंट्रोलर का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा. वहीं इयरफोन में कंट्रोल्स के लिए इन-लाइन कंट्रोल बटन है. साथ ही इयरफोन में IPX4 रेटेड हैं ये इयरफोन को पानी और पसीने से सुरक्षा देगा. 

ये भी पढ़ें-WhatsApp ने इन यूजर्स के लिए रोल आउट किया नया फीचर, एडमिन को मिल रही ये सुविधा

कैसा है इयरफोन का डिजाइन

अब आप सोच रहे होंगे ये वायर वाले इयरफोन हैं तो इसमें मैग्नेट नहीं होगा, लेकिन आपको बता दें इन इयरफोन में मैग्नेट है जो म्यूजिक सुनने में बहुत काम आएंगे. ये म्यूजिक को एक साथ चलाने रोकने के लिए एक साथ चिपकते हैं और उन्हें इधर उधर ले जाना आसान बनाते हैं. इन इयरफोन के डिजाइन की अगर बात करें तो ये बहुत ही आरामदायक है. इस, तरह से हैं कि इसे घंटों तक बिना किसी परेशानी के लगा सकते हैं. साथ ही इसके बॉक्स में तीन जोड़ी सिलिकॉन टिप्स मिलेंगे.