logo-image

वनप्लस ने अपने 8 सीरीज फोन के लिए एंड्रॉइड 12 बीटा प्रोग्राम किया लॉन्च

वनप्लस ने अपने 8 सीरीज फोन के लिए एंड्रॉइड 12 बीटा प्रोग्राम किया लॉन्च

Updated on: 14 Nov 2021, 06:35 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने वनप्लस 8, 8 प्रो और 8टी के एंड्रॉइड 12-आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 क्लोज्ड बीटा अपडेट के लिए एक प्रोग्राम शुरू किया है।

यह एक र्शाट-टर्म क्लोज्ड बीटा टेस्ट (सीबीटी) है, जहां पार्टिसिपेंट को एक नॉन-डिसक्लोजर समझौते पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी। 8टी वाले 200 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा, और 8 या 8 प्रो वाले 200 लोगों को आमंत्रित किया जाएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, क्लोज्ड बीटा ग्रुप वनप्लस के कर्मचारियों का सबसे क्लोज्ड ग्रुप है। यह ग्रुप वनप्लस कम्युनिटी मेंबर्स के एक इलीट दल से बना है। इस ग्रुप को पूर्ण गोपनीयता की आवश्यकता है। यदि कोई इनस्टेबल सीबीटी पैकेज को उजागर करता है, या कोई इसे जिज्ञासा से डाउनलोड करते हैं, तो यह उनके वनप्लस फोन में गंभीर खराबी ला सकती है।

प्रतिभागियों को इस कार्यक्रम का सदस्य बनने के लिए वनप्लस के साथ एक एनडीए (गैर-प्रकटीकरण समझौता) पर हस्ताक्षर करने की भी आवश्यकता है।

इसके अलावा, वनप्लस ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को उपहार देने का वादा किया है, और चूंकि कंपनी इसे शॉर्ट-टर्म क्लोज्ड बीटा प्रोजेक्ट कह रही है, इसलिए कोई भी इसे 8, 8 प्रो और 8टी के लिए जल्द ही ओपन बीटा प्रोग्राम की घोषणा कर सकती है।

वनप्लस ने हाल ही में नॉर्ड 2 के पीएसी-मैन एडिशन की घोषणा की है।

कंपनी के मुताबिक, स्मार्टफोन को 12जीबी रैम प्लस 256जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में 37,999 रुपये में बेचा जाएगा।

फिलहाल इसकी बिक्री कब शुरू होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पीएसी-मैन एडिशन गेम, चुनौतियों और ढेर सारी विशिष्ट पीएसी-मैन कंटेंट के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.