News Nation Logo
पन्ना: देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा पन्ना: बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल पन्ना: बनहरी गांव के बताए जा रहे हैं दोनों मृतक Police Commemoration Day के लिए आज राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया गया नैनीताल: मलबे, बॉल्डर और पेड़ो की चपेट में आए तीन घर नैनीताल के बिरला क्षेत्र के कुमाऊं लॉज में देर रात भारी भूस्खलन गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत 'मोदी वैन' पहल को हरी झंडी दिखाई मैं PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जे.पी. नड्डा और राजनाथ सिंह का आभार व्यक्त करता हूं: बाबुल सुप्रियो जिस पार्टी के लिए मैंने 7 साल मेहनत की, उसे छोड़ते वक्त दिल व्यथित था: बाबुल सुप्रियो बिहार: CBSE ने 10वीं और 12वीं कक्षा के टर्म-1 की डेटशीट जारी की युवाओं को रोजगार देने दिल्ली सरकार लांच करेगी रोजगार 2.0 एप सेना प्रमुख एमएम नरवणे जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर, लेंगे सुरक्षा का जायजा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर देश में उबाल नैनीताल में बादल फटने से तबाही का आलम. रामनगर के रिसॉर्ट में 100 लोग फंसे उत्तराकंड के सीएम ने जलप्रलय वाले स्थानों का दौरा किया

वनप्लस 9 आरटी स्नैपड्रैगन 888 एसओसी, 120हट्र्ज ई4 डिस्प्ले के साथ आएगा : रिपोर्ट

वनप्लस 9 आरटी स्नैपड्रैगन 888 एसओसी, 120हट्र्ज ई4 डिस्प्ले के साथ आएगा : रिपोर्ट

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 09 Oct 2021, 07:50:01 PM
OnePlu 9RT

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बीजिंग: वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की है कि उसका अगला स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी 13 अक्टूबर से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी पहली बिक्री 19 अक्टूबर को होगी। अब कंपनी ने स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेक्स की पुष्टि कर दी है।

जीएसएम एरेना की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस 9 आरटी को स्नैपड्रैगन 888 एसओसी द्वारा एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

यह 120हट्र्ज ई4 स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा और 65डब्ल्यू चार्जिग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा।

स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50एमपी सोनी आईएमएक्स766 सेंसर होगा।

इसके अलावा, फोन चमकदार और मैट फिनिश वाला प्रतीत होता है और इसे तीन अलग-अलग रंगों में आने के लिए तैयार किया गया है।

वनप्लस 9 आरटी का लॉन्च भी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स वनप्लस बड्स जेड 2 के लॉन्च के साथ होगा। ईयरबड्स को 40 डेसिबल का सक्रिय शोर रद्द करने लायक बनाया गया है।

दोनों उपकरणों के भारत में लॉन्च होने की भी उम्मीद है, लेकिन सटीक तारीख की घोषणा अभी बाकी है।

एक अन्य वनप्लस समाचार में, फर्म ने घोषणा की है कि वह भविष्य के सॉफ्टवेयर अनुभव की योजना बनाने के लिए ऑक्सीजनओएस और कलरओएस टीमों को एकीकृत करेगी।

वनप्लस के संस्थापक और ओप्पो के मुख्य उत्पाद अधिकारी पीट लाउ ने कहा कि कंपनी बेहतर उत्पाद बनाने और उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 09 Oct 2021, 07:50:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो