logo-image

वनप्लस ने 7 सीरीज में लेटेस्ट अक्टूबर 2021 सुरक्षा पैच अपडेट को किया रोलआउट

वनप्लस ने 7 सीरीज में लेटेस्ट अक्टूबर 2021 सुरक्षा पैच अपडेट को किया रोलआउट

Updated on: 31 Oct 2021, 01:40 PM

नई दिल्ली:

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने अपने वनप्लस 7 सीरीज हैंडसेट के लिए लेटेस्ट अक्टूबर 2021 सुरक्षा पैच रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक छोटा अपडेट है जो अंडरहुड इंप्रूवमेंट के साथ आता है और एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच लेवल को टक्कर देता है।

वैश्विक बाजार और यूरोप में वनप्लस 7 प्रो के फर्मवेयर वर्जन क्रमश: 11.0.4.1.जीएएम21एए और 11.0.4.1जीएम21बीए हैं।

वैनिला वनप्लस 7 को क्रमश: वैश्विक बाजार और यूरोप में फर्मवेयर संस्करण के रूप में 11.0.4.1.जीएम57एए और 11.0.4.1जीएम57बीए अपडेट किया है।

अपडेट नया सुरक्षा पैच जोड़ता है, डिलेड इनकमिंग कॉल इंटरफेस बग को ठीक करता है और सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है और सुरक्षा पैच स्तर को बढ़ाता है।

अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है, इसलिए यह वर्तमान में सीमित यूजर्स के लिए है। यदि कोई गंभीर बग नहीं पाया जाता है, तो इस अपडेट को सभी के लिए रोलआउट किया जाएगा। अपडेट में मैन्युअल रूप से जांचने के लिए, फोन सेटिंग्स में सिस्टम अपडेट पर जाएं।

वनप्लस के संस्थापक और ओप्पो के मुख्य उत्पाद अधिकारी पीट लाउ ने कहा कि वे बेहतर उत्पाद और यूजर्स के लिए बेहतर अनुभव बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.