logo-image

वनप्लस 10 प्रो में 80वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट होने की संभावना

वनप्लस 10 प्रो में 80वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट होने की संभावना

Updated on: 30 Dec 2021, 04:55 PM

बीजिंग:

स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस की ओर से 4 जनवरी को उसके अगले फ्लैगशिप हैंडसेट वनप्लस 10 प्रो को लॉन्च करने की उम्मीद है। खबर है कि कंपनी इस फोन में 80 वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट वाले स्मार्टफोन का अनावरण कर सकती है।

3सी सर्टिफिकेशन के अनुसार, वनप्लस 10 प्रो मॉडल नंबर एनई2210 के साथ 11वी पर 7.3 एम्पेयर के आउटपुट को सपोर्ट करता है। यह 80 वॉट की फास्ट चाजिर्ंग स्पीड का अनुवाद करता है। गिज्मोचाइना ने बताया कि यह पूर्ववर्ती फोनों की तुलना में अधिक फास्ट है।

वनप्लस डिवाइस द्वारा समर्थित अब तक की सबसे तेज चार्जिग 65 वॉट है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 80 वॉट फास्ट चार्जिग स्पीड के साथ, वनप्लस 10 प्रो सबसे फास्ट चार्जिग वाला वनप्लस डिवाइस बन जाएगा।

इसके अलावा, फोन को पहले 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की बात कही गई थी। यह 50 वॉट वायरलेस चार्जिग सपोर्ट द्वारा समर्थित होगा। डिवाइस के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 एसओसी द्वारा संचालित होने की संभावना है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 2के रेजोल्यूशन के साथ 6.7-इंच एमोएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्क्रीन दोनों तरफ से कव्र्ड होगी और ऊपरी बाएं कोने में एक होल-पंच कटआउट होगा।

वनप्लस 10 प्रो एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा। जैसा कि कंपनी ने कुछ महीने पहले खुलासा किया था, यह कलरओएस और ऑक्सीजनओएस के एकीकृत अनुभव की पेशकश करने वाला पहला डिवाइस होगा।

जून में, वनप्लस ने घोषणा की कि उसने अपनी सिस्टर स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो के साथ और बेहतर उत्पाद बनाने के लिए विलय करने का फैसला किया था।

एक आधिकारिक फोरम नोट में, पहले, लाउ ने कहा कि यह उन्हें और अधिक कुशल बनाने की अनुमति देगा। उदाहरण के लिए वनप्लस यूजर्स के लिए तेज और अधिक स्थिर सॉ़फ्टवेयर अपडेट लाना।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.