logo-image

वनप्लस 10 प्रो में डुअल कव्र्ड स्क्रीन होने की संभावना: रिपोर्ट

वनप्लस 10 प्रो में डुअल कव्र्ड स्क्रीन होने की संभावना: रिपोर्ट

Updated on: 09 Jan 2022, 05:55 PM

बीजिंग:

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस के आगामी फ्लैगशिप फोन वनप्लस 10 प्रो में दोनों तरफ बहुत ही संकीर्ण बेजल्स के साथ-साथ डुअल कव्र्ड स्क्रीन होने की संभावना है।

जिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, अपने आधिकारिक वीबो पोस्ट में, कंपनी ने खुलासा किया कि पिछले साल की तरह ही होल-पंच स्टिल्स टॉप लेफ्ट कॉर्नर में बने हुए हैं।

पोस्ट में यह भी उल्लेख किया गया कि स्मार्टफोन, जो 11 जनवरी को चीन में लॉन्च होने वाला है, चीन में कलरओएस 12.1 के नए वर्जन को स्पोर्ट करने वाला पहला फोन होगा।

हुड के तहत, स्मार्टफोन नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से संचालित होगा। इसमें फ्रंट में 120एचजैड एलटीपीओ 2.0 एमोल्ड डिस्प्ले होगा।

इसमें 5,000एमएएच की बैटरी होगी जो 80 वॉट सुपरवीओओसी वायर्ड चार्जिग और 50 वॉट एयरवीओओसी वायरलेस चार्जिग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा, इसमें रिवर्स वायरलेस चार्जिग के लिए भी सपोर्ट होगा।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 10 प्रो एक बिल्कुल नए ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसमें पीछे की तरफ हैसलब्लैड कैमरा ब्रांडिंग होगी।

कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- वोल्केनिक ब्लैक और फॉरेस्ट एमराल्ड में आएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.