News Nation Logo

ओला इलेक्ट्रिक यूजर्स ने ट्विटर पर व्हीकल के फ्रंट सस्पेंशन की शिकायत की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 25 Jan 2023, 05:15:01 PM
Ola Electric

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के कई उपयोगकर्ता ट्विटर पर वाहन के फ्रंट सस्पेंशन के बारे में शिकायत कर रहे हैं, क्योंकि उनमें से कुछ का एक्सीडेंट हो गया है।

एक यूजर समकित परमार ने ट्वीट किया कि उसकी पत्नी का एक्सीडेंट हो गया क्योंकि उसके ओला स्कूटर का अगला पहिया सस्पेंशन से टूट गया।

उन्होंने लिखा, कल मेरी पत्नी के साथ एक भयानक घटना घटी। वह रात 9:15 बजे अपनी एटदरेट ओला इलेक्ट्रिक की सवारी कर रही थी। लगभग 35 किमी प्रति घंटे की गति से जब उसका अगला पहिया निलंबन से बाहर निकल गया। वह बुरी तरह से गिर गई और गंभीर चोटों का सामना करते हुए आईसीयू में है। कौन जि़म्मेदार है।

एक अन्य उपयोगकर्ता एटदरेट सूमो बक्शी ने इस घटना के बारे में जानने के बाद अपना अनुभव साझा किया, जो उन्होंने स्कूटर के साथ किया था।

उन्होंने ट्वीट किया, मेरी सहानुभूति। मैं अपनी बेटी के साथ ओला एस1 स्कूटर पर इसी तरह की दुर्घटना का शिकार हुआ हूं। सौभाग्य से मैंने सीने में तेज दर्द के साथ दुर्घटना का पूरा खामियाजा भुगता। मेरे धड़ के हैंडलबार से टकराने के कारण लगी चोट से उबरने में मुझे एक महीने से अधिक का समय लगा।

इसके अलावा, पिछले साल ट्विटर पर कई उपयोगकर्ताओं द्वारा समान घटनाओं की सूचना दी गई थी।

एक यूजर ने दावा किया कि सवारी करते समय उसके ओला एस1 प्रो का फ्रंट सस्पेंशन टूट गया।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर, श्रीनाद मेनन ने कंपनी से वाहन के रिप्लेसमेंट के लिए अनुरोध किया।

कई अन्य उपयोगकर्ता भी एक ही धागे पर गुणवत्ता के मुद्दों, टूटने और बिक्री के बाद के खराब अनुभवों की अनगिनत कहानियों के साथ उनके साथ जुड़ गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 25 Jan 2023, 05:15:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.