logo-image

ओला इलेक्ट्रिक के निदेशक ने भी दिया इस्तीफा

ओला इलेक्ट्रिक के निदेशक ने भी दिया इस्तीफा

Updated on: 27 Jun 2022, 08:00 PM

नयी दिल्ली:

ओला इलेक्ट्रिक में वरिष्ठ अधिकारियों के इस्तीफा का दौर का अभी थमता नहीं दिख रहा है। सूत्रों के मुताबिक निदेशक (एचआर) रंजीत कोंदेशन ने भी कंपनी को अलविदा कह दिया है।

सूत्रों के अनुसार, रंजीत ने 14 माह पहले ही कंपनी ज्वाइन की थी और वह दो जुलाई को भाविश अग्रवाल की ओला इलेक्ट्रिक से अलग हो जाएंगे।

रंजीत के लिंक्ड इन प्रोफाइल के अनुसार, ओला इलेक्ट्रिक से पहले वह तीन साल तक वीजा में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वीजा से पहले वह बजाज एलाएंज लाइफ में सीनियर एचआर मैनेजर थे।

ईवी में आग लगने की घटनाओं के कारण ओला इलेक्ट्रिक भी सरकारी जांच के घेरे में है और इसी बीच कई शीर्ष अधिकारी कंपनी को छोड़ चुके हैं।

मई में रीजनल हेड निधि चतुर्वेदी झा ने ओला को छोड़कर अमेजन ज्वॉइन कर लिया था। अप्रैल में मुख्य विपणन अधिकारी वरूण दुबे ने निजी कारणों का हवाला देते हुए कंपनी छोड़ दी थी। उससे पहले मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी दिनेश राधाकृष्णन ने इस्तीफा दे दिया था।

ओला कार्स के प्रमुख अरूण श्रीदेशमुख ने भी कंपनी छोड़ दी है। ओला कार्स और ओला डैश के कारोबार को इस सप्ताह बंद कर दिया गया है। ओला कार्स को लॉन्च के एक साल बाद ही बंद कर दिया गया।

ओला के शीर्ष अधिकारियों के कंपनी छोड़ने का यह दौर ऐसे समय में शुरू हुआ है, जब कंपनी इस साल अपने आईपीओ को उतारने की तैयारी कर रही है।

ओला ई कार, बैटरी निर्माण और वित्तीय सेवा कारोबार पर अधिक निवेश करना चाहती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.