News Nation Logo
NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची NCB की टीम प्रभाकर के भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेगी प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है सभी गवाहों के कॉल डिटेल की जांच हो: नवाब मलिक सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव पेगासस जासूसी मामले की जांच करेगी एक्सपर्ट कमेटी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश कोविड के चलते दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर इलाके में 3 दिन का लॉकडाउन बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के खिलाफ PIL दायर, ड्रग्स केस में टिप्पणी से रोकने की मांग पंजाब में दिवाली पर 2 घंटे पटाखे चलाने की इजाजत, रात 8 से 10 बजे तक कर सकेंगे आतिशबाजी अक्टूबर महीने में 20वीं बार महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल दिल्ली में पेट्रोल 35 पैसे और डीजल 35 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ पीएम मोदी आज ईस्ट एशिया समिट को संबोधित करेंगे, वर्चुअली होंगे शामिल

ओला इलेक्ट्रिक का रिकॉर्ड प्रदर्शन जारी, 2 दिनों में 1,100 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचने का रिकार्ड

ओला इलेक्ट्रिक का रिकॉर्ड प्रदर्शन जारी, 2 दिनों में 1,100 करोड़ रुपये के स्कूटर बेचने का रिकार्ड

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 17 Sep 2021, 03:20:01 PM
Ola Electric

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: ओला इलेक्ट्रिक ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपये के ई-स्कूटर बेचे हैं। इससे कंपनी का रिकॉर्ड प्रदर्शन जारी है।

कंपनी ने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा, 2 दिनों में, हमने बिक्री में 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यह न केवल मोटर वाहन उद्योग में अभूतपूर्व है, बल्कि यह भारतीय ई-कॉमर्स में एकल उत्पाद के लिए एक दिन में (मूल्य के आधार पर) सबसे अधिक बिक्री इतिहास में से एक है। हम वास्तव में एक डिजिटल भारत में रह रहे हैं।

फर्म ने जुलाई में घोषणा की थी कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले 24 घंटों के भीतर रिकॉर्ड-तोड़ 100,000 आरक्षण प्राप्त हुए, जिससे यह दुनिया में सबसे पहले से बुक किया गया स्कूटर बन गया।

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, जबकि खरीद विंडो अब बंद हो गई है, हमारे आरक्षण ओला इलेक्ट्रिक डॉट कोम पर खुले हैं और मैं आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि हम दिवाली के समय में 1 नवंबर, 2021 को खरीदारी विंडो फिर से खोलेंगे।

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 जुलाई की शाम को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आरक्षण खोला। ओला एस 1 और एस 1 प्रो को एक महीने बाद 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। खरीद प्रक्रिया में रंग और संस्करण का चयन करना, ऋण का चयन करना या अग्रिम भुगतान करना और डिलीवरी की तारीख प्राप्त शामिल है।

डिलीवरी अगले महीने से शुरू हो जाएगी। खरीद के 72 घंटों के भीतर खरीदारों को अनुमानित डिलीवरी तारीख के बारे में सूचित किया जाएगा।

ओला एस1 की कीमत 99,999 रुपये है; ग्राहकों को 1,29,999 रुपये (एक्स-शोरूम) देने होंगे। इन कीमतों में फेमी आईटी सब्सिडी शामिल है, लेकिन इसमें राज्य की सब्सिडी शामिल नहीं है

कंपनी ने कहा कि ई-स्कूटर को व्यापक रूप से सुलभ बनाने के लिए आक्रामक तरीके से कीमत तय की जाएगी। वे तमिलनाडु में कंपनी के अत्याधुनिक फ्यूचरफैक्ट्री से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 17 Sep 2021, 03:20:01 PM

For all the Latest Science & Tech News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.