logo-image

स्मार्टवॉच सेगमेंट में आ सकता है नथिंग

स्मार्टवॉच सेगमेंट में आ सकता है नथिंग

Updated on: 22 Jun 2023, 04:50 PM

लंदन:

लंदन स्थित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड नथिंग कथित तौर पर स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करेगा।

एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के अनुसार, लीकर मुकुल शर्मा ने इस साल की शुरूआत में सीएमएफ बाय नथिंग नामक एक ट्रेडमार्क देखा था, हालांकि हाल ही में, उसी वर्डमार्क को मॉडल नंबर डी395 के साथ एक उत्पाद की प्रमाणन सूची में देखा गया।

उम्मीद है कि यह उत्पाद एक स्मार्टवॉच होगा।

फरवरी में, जब एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, कृपया मुझे बताएं, नथिंग एक दिन स्मार्टवॉच व्यवसाय में प्रवेश करेगा? मैं ऐसे समय का इंतजार करता हूं। इस पर नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने जवाब दिया, कैटोगरी के बारे में अभी भी सीख रहे हैं।

पेई ने सोमवार को आगामी फोन (2) स्मार्टफोन के लिए एक पारदर्शी यूएसबी टाइप-सी केबल दिखाया था।

उन्होंने यह भी कहा था, हमारी नई यूएसबी टाइप-सी केबल अच्छी है।

पिछले हफ्ते, इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने घोषणा की थी कि वह 11 जुलाई को भारत में अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन फोन (2) लॉन्च करेगा।

अपने अनूठे डिजाइन और अलग विशेषताओं के लिए मशहूर कंपनी ने खुलासा किया कि फोन (2) एक प्रीमियम-स्तरीय पावरहाउस स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा।

स्नैपड्रैगन 8प्लस जेन 1 में 18-बिट इमेज सिग्नल प्रोसेसर (आईएसपी) है जो फोन (1) पर इस्तेमाल किए गए आईएसपी की तुलना में 4,000 गुना अधिक कैमरा डेटा कैप्चर करने में सक्षम है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.