logo-image

नोकिया ने भारत में लॉन्च किया मिड रेज स्मार्टफोन सी 01 प्लस

नोकिया ने भारत में लॉन्च किया मिड रेज स्मार्टफोन सी 01 प्लस

Updated on: 13 Sep 2021, 08:30 PM

नई दिल्ली:

नोकिया फोन के होम एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को नोकिया सी01 प्लस लॉन्च किया, जो भारत में रिलायंस रिटेल लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी के साथ सी-सीरीज के स्मार्टफोन्स का लेटेस्ट एडिशन है।

नोकिया सी 01 प्लस भारत में सोमवार से ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में 5,999 रुपये में प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और नोकिया डॉट कॉम पर उपलब्ध है।

जो ग्राहक जियो एक्सक्लूसिव ऑफर का लाभ उठाने का विकल्प चुनते हैं, उन्हें सर्वोत्तम खरीद मूल्य पर 10 प्रतिशत का तत्काल मूल्य समर्थन मिलेगा, और उन्हें 5,399 रुपये का भुगतान करना होगा।

इसकी खासियत की बात करें तो नोकिया सी 01 प्लस 5.45-इंच की एचडी प्लस स्क्रीन के साथ आता है, जिसके ऊपर और नीचे मोटे बेजल हैं। स्मार्टफोन में 2एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। पीछे की तरफ, इसमें 5एमपी का एचडीआर कैमरा है। दोनों कैमरों में डेडिकेटेड एलईडी फ्लैश है।

स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर 1.6 गीगाहट्र्ज यूनिसोक एससी 9863 ए प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 2 जीबी रैम प्लस 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

नोकिया सी 01 प्लस 3000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर एक दिन तक चलता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.